Image result for pic of suicidentv time deepak tiwari
 इंदौर में लिव इन रिलेशन में रहने वाली एक छात्रा ने फांसी लगा ली। वह एमए की पढ़ाई कर रही थी और 31 दिसंबर को अपने घर गई थी। कल जब वह लौटी तो उसने अपने बॉय फ्रेंड को बस स्टैंड पर रिसीव करने के लिए बुलाया। नौकरी के कारण वह बस स्टैंड पर नहीं आ सका। बस इसी से गुस्सा होकर उसने खुदकुशी कर ली।
छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार मोगरा गांव में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगा ली। वह पिछले चार साल से इंदौर में रह रही थी। बीए करने के बाद  वह एक निजी कॉलेज से एमए फर्स्ट इयर की पढ़ाई कर ही थी। दो महीने से वह अपने बॉय फ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रहने लगी थी। उसका प्रेमी इंदौर के पोस्ट ऑफिस में पदस्थ एक अफसर की गाड़ी चलाता है। टीआई ने बताया कि युवती के परिवार में चार बहनें हैं। वह जिस युवक के साथ रह रही थी उससे पूछताछ की जा रही है।
उसके बॉय फ्रेंड ने बताया कि युवती 31 दिसंबर को अपने घर वालों से मिलने के लिए अपने गांव गई थी। 15 दिन बाद वह शनिवार को इंदौर लौटी। शाम 4 ब जे वह बस स्टैंड पर पहुंची और मुझे कॉल किया। मुझसे कहा कि उसे आकर घर तक छोड़ दूं। मैं काम पर था इसलिए आना संभव नहीं था। मैंने उसे समझाकर कमरे पर भेज दिया और कहा कि जल्द ही आ जाऊंगा। रात 11 बजे जब ड्यूटी से लौटा तो वह दरवाजा नहीं खोल रही थी। मैंने पड़ोसियों की मदद से जब दरवाजा टुटवाया तो अंदर उसकी लाश लटकी हुई थी। मैंने कोशिश की कि वह जिंदा हो और बच जाए, लेकिन काफी देर हो चुकी थी।  तत्काल पुलिस को खबर की गई।  पुलिस ने उस कमरे को सील कर दिया है। अभी किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं दोनों के बीच किसी ओर बात को लेकर विवाद तो नहीं चल रहा था। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है