मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर अब जल्द ही गिरफ्तार हो सकते है। एक्ट्रेस तनुश्री की शिकायत पर मुंबई के ओशिवरा थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। एफआईआर चार लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है। वो हैं एक्टर नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, निर्माता सामी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग। इन चारों पर छेड़छाड़ की धारा 354 और महिला के सम्मान को चोट पहुंचाने के लिए धारा 509 के तहत FIR दर्ज हुई है। इससे पहले पुलिस ने तनुश्री का बयान पर दर्ज किया था। तनुश्री का आरोप है कि दस साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था।

PunjabKesari
शनिवार को दर्ज कराई अपनी शिकायत में तनुश्री ने दावा किया कि फिल्म के एक गाने के सीन की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। जबकि उन्होंने साफ तौर पर बताया था कि वह किसी भी अश्लील, अशिष्ट या असहज सीन की शूटिंग नहीं करेंगी। बता दें कि इस आरोप पर नाना पाटेकर ने सफाई दी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान दत्ता से अनुचित व्यवहार किया। उन्होंने एक्ट्रेस के दावों को ‘‘झूठ’’ बताया। 67 वर्षीय अभिनेता के वकील ने दत्ता को कानूनी नोटिस भी भेजा है। नाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो दस पहले सच था वही आज भी सच है।

 

1 COMMENT

  1. कास्टिंग डायरेक्टर की हुई हत्या या आत्महत्या में उलझी पालघर पुलिस, एक एक्ट्रेस की इमारत से गिरकर हुई मौत

    – चंदू शर्मा
    महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा पूर्व का रहने वाला सत्यम मिश्रा (२५) पेशे से कास्टिंग डायरेक्टर का काम करता था। जिसकी दिनाक १० अक्टूबर के दिन नायगांव के ओरनेट गैलेक्सी नामक की इमारत के १० वी मंज़िला से गिरने की वहज से हुई मौत। पालघर जिले के वालीव पुलिस ने आत्म्यहत्या का मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है।
    कास्टिंग डायरेक्टर सत्यम मिश्रा की मौत की खबर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पर एक वयक्ति ने वायरल किया। जिसकी वजह से वह वीडियो कई जगह वायरल हुआ http://www.ntvtime.com. के पत्रकार ने इस वायरल वीडियो की पड़ताल करने में जुट गए और पालघार पुलिस के प्रवक्ता से संपर्क किया तो खबर की पुष्टि करते हुए सत्यम मिश्रा की मौत की जानकारी दी।
    डायरेक्टर सत्यम मिश्रा (२५) हादसे से पहले एक १७ वर्षीय एक्ट्रेस के घर की १० वी मंज़िला इमारत ओरिएंट गैलेक्सी में मौजूद था। हादसे के बाद एक्ट्रेस ने वालीव पुलिस को बयान दिया कि सत्यम ने उससे ५० हज़ार रुपये लिए थे फ़िल्म में काम दिलाने के नाम पर अगर पैसा वापस नहीं दिया तो पुलिस में शिकायत करुँगी यह सुनते ही कास्टिंग डायरेक्टर सत्यम मिश्रा ने एक्ट्रेस के घर के गैलरी से भाग ने का प्रयास किया लेकिन बदनसीबी से सत्यम मिश्रा का पैर फिसल जाने से १० वी मंज़िला से गिर गया।
    सत्यम के एक दोस्त ने बताया कि सत्यम ने अपनी जिंदगी में कभी मछर तक नही मारा है वह खुद मौत से डरता था कोई भी गलती हो या फिर कोई सत्यम को फ़ोन पर जरा सी भी धमकी दे तो वह डर के मारे आपने दोस्तो से मदत मांगता था।
    पालघर जिले के वालीव पुलिस ने कास्टिंग डायरेक्टर सत्यम मिश्रा (२५) की आत्महत्या का मामला दर्ज कर शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Comments are closed.