ntv,दीपक तिवारी। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक ऐश्वर्या की बेटी आराध्या बच्चन आने वाले समय में देश की प्रधानमंत्री बन सकती है। हैदराबाद के ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने रविवार (25 जून) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई भविष्यवाणियां की। डी ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उन्होंने चिरंजीवी और रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश की सही भविष्यवाणी की थी। इसके अलावा उन्होंने 2009 में अविभाजित आंध्र प्रदेश में कांग्रेस की वापसी पर सही भविष्यवाणी की थी। इस ज्योतिषी ने बच्चन फैमिली के लिए कहा कि अगर आराध्या को देश का प्रधानमंत्री बनना है तो उनका नाम बदलकर रोहिणी कर देना चाहिए।
मीडिया और ग्लैमर के छांव में पल रही आराध्या बच्चन फैमिली की स्टार है। महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी पोती आराध्या की मौजूदगी उनके घर और जीवन में खुशियां लाती है। 2017 में आराध्या के छठे जन्मदिन पर बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा था, “उसकी मौजूदगी घर में खुशियां लाती है और वातावरण में वह खुद को उज्ज्वल और मनोहर रूप से पेश करती है।” बिग बी ने कहा, “हमसे वह बड़ों की तरह बातें करती है जबकि वह केवल छह वर्ष की है।”
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक डी ज्ञानेश्वर ने अपनी भविष्यवाणी में दावा किया कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे। डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बनेंगे। जबकि रजनीकांत तमिलनाडु के सीएम बनेंगे। इस ज्योतिषी के मुताबिक तमिलनाडु में मध्यावधि चुनाव होंगे और इसमें रजनीकांत चुनाव जीतेंगे। डी ज्ञानेश्वर की भविष्यवाणी है कि 2024 में भारत-पाकिस्तान में युद्ध होगा। इस भविष्यवक्ता ने कहा कि रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश को 2019 में शादी करनी चाहिए।