वाल्मीकिनगर(प.च.) : नेपाल से शराब पी कर आ रहे पियक्कड़ों नेंं बाल्मीकिनगर थाना प्रभारी के गाड़ी को ठोका , रातभर हावालात में रखने के बाद छोड़ा ।
 विजय कुमार शर्मा प,च,बिहार
 वाल्मीकिनगर(प.च.)।एसएसबी कैम्प बाल्मीकिनगर में ०५ दिसम्बर को लगभग ६:०० बजे नेपाल से शराब पी कर आ रहे नाम चिन्ह ब्यक्ति  लल्लु पटेल के साथ आशीष आनंद  और इंडो नेपाल सीमा के गण्डक बराज को पार करते समय बराज पर खड़ी बाल्मीकिनगर थाना प्रभारी जय प्रकाश सिंह  के गाड़ी को पियक्कड़ों ने बाइक से ठोकर मार दिया। जिसके क्रम में पुलिस ने दोनों पियक्कड़ोंं को अपने कब्जे में लेकर  गाड़ी में बैठा करथाना लाकर रात भर हवालात में बंद करके रखा। सूूत्रों के अनुसार बाद में पुलिस और पियक्कड़ों में सेटिंंग होने के बाद आज ०६ दिसम्बर की सुबह जय प्रकाश सिंह ने अपने वर्दी के साथ ही शासन-प्रशासन के साथ खिलवाड़ करते हुए उन पियक्ककड़ोंं को लगभग 8 बजे चंद रुपयों के लालच में हवालात से मुक्त कर दिया।
सूूत्रों की माने जाय तो इसकी चर्चा बाजारों एवं आसपास  में गर्मजोशी से हो रहा है और इस बात कि जानकारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय बगहा को दूरभाष पर सुरेश कुमार गुप्ता, जिलाध्यक्ष्य जदयु बगहा के द्वारा अवगत कराया गया है। लेकिन खबर लिखे जाने तक कोई कार्यवाही नहीं की गई थी। इस बावत जब संवाददाता विजय कुमार शर्मा ने एसपी बगहा से जानकारी लेने का प्रयास किया तो वे फोन उठना मुनासिब हीं नहीं समझा। अब बिहार के मुख्यमंत्री लाख शराब बन्दी कर लें लेकिन ये नौकरशाह उसको कभी सफल नहीं होने देंगे। जिसका जिता जागता प्रमाण है