• सफेद शेरों की धरती पर बोले शाह, इस बार सरकार नहीं, बल्कि कांग्रेस को मूल समेत उखाड़ फेंकना है!

रीवा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। रीवा के एसएएफ ग्राउंड में आयोजित रीवा एवं शहडोल संभाग के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देते हुए कहा कि रीवा सफेद शेरों की धरती है। यहां सिर्फ भाजपा की ही सरकार बनेगी। इस बार हमे सरकार नहीं, बल्कि कांग्रेस को मूल समेत उखाड़ फेंकना है। जिसे नेताओंं के बल पर नहीं जीत सकते। बल्कि भाजपा शक्ति केन्द्र एवं बूथ कार्यकर्ताओं के आधार पर ही चुनाव जीत सकती है।

आगे कहा कि मप्र में भाजपा का संगठन कुशाभाऊ ठाकरे और राजमाता विजयाराजे सिंधिया के प्रयत्न से खड़ा हुआ है। इसलिए मप्र में भाजपा की सरकार बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। रीवा की सभा में शाह के साथ प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, सांसद रीती पाठक, ज्ञान सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल, प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, शरदेन्दु तिवारी, पूर्व सासंद बुद्धसेन पटेल, संगठन मंत्री जीतेन्द्र लटोरिया आदि उपस्थित थे।

MP को बदलने का काम किया
अमित शाह ने कांग्रेस की पिछली सरकार एवं राहुल गांधी पर जमकर प्रहार किया। कहा MP में 15 साल सेBJP की सरकार है, जिसने MP को बदलने का काम किया है। कांग्रेस की सरकार में जहां सड़क का पता नहीं चलता था, गड्ढे हैं कि सड़क। बिजली की भारी समस्या थी, किसानों को फसलों का लाभ नहीं मिल रहा था। मप्र बीमारू राज्य था। लेकिन इन पंद्रह सालों में मप्र आर्थिक रूप से विकसति राज्य बन गया। प्रदेश में शिवराज सिंह ने जो विकास किया वह हर गली में दिखाई पड़ता है