गोपालगंज:— जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिमरवा पूर्ब टोला मे बच्चो के विवाद को लेकर मारपीट । एक महिला घायल । घायल महिला ने नगर थाने मे प्राथमिकी दर्ज करायी ।
गोपालगंज:— व्यवसाय हत्याकांड मे एक नामजद अभियुक्त कोर्ट मे किया सरेंडर । घटना हथुआ थाना क्षेत्र के हथुआ बाजार में दवा व्यवसाई मोहम्मद सरवर की हत्या 2016 मामले के अभियुक्त ने पुलिस कि दबदबीस को लेकर कोर्ट मे किया सरेंडर ।
गोपालगंज:— जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के बरारी जगदीश गांव मे गाली देने से मना करने पर घर की महिलाओ के साथ मारपीट । घायल महिलाओ की सदर अस्पताल मे ईलाज चल रहा है ।
गोपालगंज:– जिले के मांझा थाना क्षेत्र कोइनी के समीप 2017 दिसम्बर में ट्रक के ड्राइबर  और खलासी को हथियार बल पर ट्रक सहित अपराधियो ने  कब्जे में लेकर मुजफ्फरपुर के समीप लेजाकर ड्राइबर और खलाशी कि हत्या करने  के मामले फरार अभियुक्त कोइनी गांव से हुआ गिरफ्तार ।
गोपालगंज:—– विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला के मामले मे विवाहिता ने मांझा थाने मे पति सहित छः लोगो पर प्राथमिकी दर्ज करायी ।
 गोपालगंज:—– जिले के विजयीपुर प्रखण्ड क्षेत्र के घाटबन्धौरा बन्धौरा पंचायत के राजस्व कर्मचारी ने सीओ पर कोर्ट मे दर्ज कराया मुकदमा । राजस्व कर्मचारी ने सीओ सहित तीन पर दर्ज कराया मुकदमा ।
गोपालगंज:—– कमलेश चंद्रा कमेटी की रिपोर्ट लागू करने की मांग को लेकर भारतीय ग्रामीण डाक कर्मचारी संघ के आह्वान पर सोमवार को ग्रामीण डाक कर्मचारी हड़ताल पर गए ।
गोपालगंज:—- जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथना बाजार के समीप सोमवार को बच्चों से भरी एक स्कूल की बस चालक की लापरवाही के कारण सड़क किनारे सीधे गड्ढे में उतर गई। बाल बाल बचे बच्चे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here