समस्तीपुर हसनपुर से Ntvtime न्यूज चेनल से नेशनल ब्युरो चीफ पंकज कुमार :– जिसे के हसनपुर प्रखण्ड के मंगलगढ पंचायत अंतर्गत उत्क्रमित मध्य विघालय मन्नामठ मे मंगलवार को विघालय मे एमडीएम का खाना बनाने के दौरान आग में झुलसी रसोईया पारो देवी का उचित ईलाज विघालय के एचएम सहित अन्य अधिकारी द्वारा नहीं करवाने के कारन आज गुरुवार को शाम मे वेगूसराय के एक निजी अस्रपताल मे ईलाज के दौरान हुइ मौत।

मौत की खबर सुनते ही पुरे गांंव मे मातमी सन्नाटा छाया। इस दौरान मि्रतक रसोईया पारो देवी की पुत्री शुसीला कुमारी ने हसनपुर प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को कि आप को पुर्व मे ही ईसकी सुचना जी गइ थी कि मेरे मां का ईलाज वेगूसराय के एक निजी अस्रपताल मे चल रहा हैं जहॉ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

काश अगर विघालय के अधिकारीयो द्वारा पहले इलाज करवाया गया होता तो आग ईतनी बरी घटना नहीं होता पारो देवी वर्षो से उक्त विघालय मे रसोईया के ऱुप मे काम कर रही थी। इस दौरान एमडीएम डीपीओ अवधेश सिंह ने बताए कि यह घटना बरी ही दुखदायी है, मै अपने तरफ से पुरी कोशिश करुंगा कि मि्रतक रसोईया के एक परीजन को उक्त विघालय मे पुनः रसोईया के पद पर नियुक्त करवाते हुए उचित मुआवजा सहित जो भी उचित सहयोग मुझसे हो पाएगा मै करवाउंगा यह एक अनहोनी थी इसमे किसी का कोई गलती नहीं है अचानक आग के चपेट मे आने से यह घटना हुइ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here