बेगूसराय गढ़पुरा से Ntvtime न्यूज चेनल से स्टेट ब्युरो चीफ सविता कुमारी के साथ अमरजीत कुमार की रिपोर्ट :–  जिले के गढ़पुरा प्रखंड अंतर्गत मालीपुर पंचायत के उपमुखिया प्रमोद राय के विरुद्ध लाया गया अविश्वास प्रस्ताव आज गुरुवार को वार्ड सदस्यों की बुलाई गई बैठक में सर्वसम्मति से खारिज कर दिया गया।
अविश्वास प्रस्ताव को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था की गई थी। स्वयं गढ़पुरा थानाध्यक्ष रूबी कांत कच्छप बैठक में अपने दलबल के साथ मौजूद थी। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बंद कमरे में मालीपुर पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों को बैठाया गया।
उसके बाद मौजूद पंचायत के सभी वार्ड सदस्यों ने जो निर्णय लिए इसकी घोषणा करते हुए गढ़पुरा प्रखंड विकास पदाधिकारी संजीत कुमार ने बताया कि मालीपुर पंचायत में कुल 18 वार्ड सदस्य हैं, जिनमें से अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बुलाई गई आज के बैठक में 17 वार्ड सदस्य उपस्थित हुए। सभी सदस्यो ने सर्वसम्मति से मालीपुर पंचायत के वर्तमान उपमुखिया प्रमोद राय के विरुद्ध लाये गए अविश्वास प्रस्ताव के विरोध मे अपना समर्थन दिया है।
इसकी वजह से वर्तमान उपमुखिया प्रमोद राय के विरुद्ध लाया गया अविश्वास प्रस्ताव सर्वसम्मति से खारिज कर दिया गया। इससे पुर्व पंचायत के 12 वार्ड सदस्यों के हस्ताक्षरित आवेदन उपमुखिया के विरुद्ध मुखिया राजेन्द्र सहनी को दिया गया था। जिसके आलोक में मुखिया राजेंद्र सहनी ने अविश्वास प्रस्ताव के लिए आज 6 दिसंबर को सभी वार्ड सदस्यों की बैठक बुलाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here