Image result for photos of jyotiraditya scindia

Ntv time deepak tiwari
मध्य प्रदेश में इस वक्त कमलनाथ सरकार राज्य के किसानों के लिए कई बड़े फैसले ले रही है। हाल ही में मध्य प्रदेश के नियुक्त किए गए कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा किसानों के साथ किए गए वादे को पूरा करने की कवायद में यह आदेश जारी किया था कि राज्य के सभी किसानों के कर्जे 10 दिन के भीतर माफ कर दिए जाएंगे।
कांग्रेस नेता ने की किसान की मदद
अब खबर सामने आ रही है कि मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक किसान ने प्रशासन को उसके खेत में ट्रांसफार्मर लगाने की मांग की थी। जिसे पूरा न किए जाने पर वह फफक फफक कर रो रहा है।
बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस किसान की मदद की है उन्होंने डीएम को फोन कर इस किसान के खेत में ट्रांसफार्मर लगवाने के लिए कहा जिसके बाद प्रशासन ने किसान के खेत में ट्रांसफार्मर लगवा दिया है।
किसान के खेत में लगवाया ट्रांसफार्मर
इस मामले में कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा है कि आज सुबह मुझे जैसे ही सूचना मिली कि कोलारस विधानसभा क्षेत्र के खतोरा गांव के हमारे अन्नदाता को ट्रांसफार्मर के लिए परेशान होना पड़ रहा है। मैंने तत्काल कलेक्टर को उस पीड़ित किसान के यहां 2 घंटे में ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए।
सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया की हुई तारीफ़
आपको बता दें कि डीएम के पैरों पर सिर रखकर रोने वाले किसान की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई है। जिसके चलते ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह ठोस कदम उठाया। इस कदम के लिए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की सोशल मीडिया पर भी काफी सराहना हो रही है।
अन्नदाताओं के साथ खड़ी है कांग्रेस
इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा कि ट्रांसफार्मर के लिए परेशान शिवपुरी के किसान की समस्या का समाधान तुरंत करने के लिए कलेक्टर शिवपुरी को दिए निर्देश- ट्रांसफार्मर लगने के बाद मैंने पीड़ित किसान से फ़ोन पर बात कर भरोसा दिलाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अन्नदाताओं के साथ खड़ी है। कांग्रेस नेता की इस मदद के लिए किसान ने भी उन का शुक्रिया अदा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here