Image result for pic of ntvtimeओ पी श्रीवास्तव

जनपद चंदौली की सदर कोतवाली व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को बड़ी सफलता मिली है। टीम ने खेत में पुआल के अंदर छुपाकर रखी गई 100 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ घेराबंदी कर स्कार्पियो सवार चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।
जनपद के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने मीडिया के समक्ष मामले का खुलासा करते हुए कहा कि मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर सदर कोतवाली के जसुरी पुलिया के पास से घेराबंदी कर एक स्कार्पियो सवार चार अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सदर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने सफलता प्राप्त की है। उनकी निशानदेही पर जसुरी पुलिया के पास एक खेत में पुआल के अंदर छुपाकर रखी गई क्रेजी रोमियो ब्रांड की 100 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। बरामद शराब की अनुमानित कीमत 3.39 लाख रुपए बताई जा रही है। एवं बरामद तस्करों की स्कार्पियो गाड़ी से फर्जी प्लेट नम्बर भी बरामद हुए हैं।
गिरफ्तार आरोपितों में बिहार प्रांत के भभुआ, दुर्गावती के खमिदौरा निवासी शानू कुमार सिंह,मोहनिया निवासी रूदल यादव, मिर्जापुर अहरौरा थानाक्षेत्र के बैरणपुर निवासी कैलाशपति व अदलहाट थाना के कोलुहा निवासी सर्वेश कुमार शामिल हैं। आरोपितों का विभिन्न धाराओं में चालान कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here