Image result for pic of ntvtimeओ पी श्रीवास्तव

बिहार में शराबबंदी के पश्चात चंदौली जनपद शराब तस्करी के गोरखधंधे का हाईटेक ज़ोन बन गया है। आए दिन जनपद में तस्करों के साथ अवैध शराब की बड़ी खेप बरामदगी की जा रही है। लेकिन इन हौसलाबन्द तस्करों और शराब के गोरखधंधे पर रत्ती मात्र भी फर्क नहीं पड़ रहा है बल्कि इन तस्करों द्वारा तू डाल डाल मैं पात पात की कहावत चरितार्थ हो रही है , तात्पर्य है कि इनके द्वारा नित नए हथकंडे ईजाद किए जा रहें हैं और यह गोरखधंधा जिला प्रशासन की सक्रियता के बावजूद खूब फल- फूल रहा है।
इसी क्रम में आज जनपद के सकलडीहा कोतवाली  ने नए तरीके ईजाद कर कई महीनों से शराब तस्करी कर रहे गिरोह का पर्दाफाश किया है। ये तस्कर शराब की दुकानों का शटर तोड़कर शराब चोरी कर बिहार बिक्री करते थे। इस सम्बंध में सकलडीहा क्षेत्राधिकारी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि यह गैंग विगत कई महीनों से बलुआ व सकलडीहा थाने सहित जनपद के कई शराब की दुकानों का शटर तोड़कर शराब चोरी करते थे। इस गोरखधंधे का मुख्य आरोपी विनय कुमार तथा प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर उनके पास से देशी शराब और अंग्रेजी शराब की सैकड़ों बोतल के साथ स्कूटी, तवेरा गाड़ी एवं चोरी के 620 रुपए बरामद किए गए हैं।
इस घटना को नए तरीके से ईजाद कर अंजाम देने वाले दो तस्करों की तलाश की जा रही है। दोनों को गिरफ्तार तस्कर सकलडीहा कोतवाली के नागेपुर गांव के निवासी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here