रेवाड़ी (आकाश सोनी): दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कसौला चौक के निकट शुक्रवार रात खाना खाने होटल पर जा रहे बावल की एक निजी कंपनी के दो कर्मचारी बाइक सहित जवाहर लाल नेहरू नहर में गिर गए। हादसे में दोनों की मौत हो गई। जिला जींद के गांव बिशनपुरा निवासी कृष्ण कुमार व हिमाचल के जिला कांगड़ा के गांव मीरपुर निवासी राहुल बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में कार्यरत थे तथा वहीं पीजी में रहते थे।

शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे दोनों बाइक पर खाना खाने के लिए दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित होटल पर जा रहे थे। हाइवे पर बनी सर्विस लेन पर बाबा भारती होटल से ठीक पहले निकलने वाली जवाहर लाल नेहरू नहर पर न तो पुल बना है और न ही किसी तरह के अवरोधक लगाकर रास्ते को रोका गया है। युवकों को अंधेरे में नहर दिखाई नहीं पड़ी तथा उनकी मोटरसाइकिल सीधे उसमें जा गिरी। नहर में गिरने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को नहर में पड़ा देख कर पुलिस को सूचना दी। दोनों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद माडल टाउन थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। शनिवार को मृतकों के परिजन भी रेवाड़ी पहुंचे। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। राहुल अविवाहित थे। कृष्ण के परिवार में पत्नी व दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी ढाई साल की और छोटी एक साल की है।

 

दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं। हाइवे पर जो लापरवाही बरती गई है उसको लेकर भी उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here