आशु भाई उर्फ आसिफ क्या है जाने पूरा मामला

0
0

चंदु शर्मा

 

नाबालिग से रेप के आरोप में फंसे ज्योतिषी आशु भाई उर्फ आसिफ को गुरुवार को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया है. क्राइम ब्रांच की टीम आशु भाई से इस मामले में पूछताछ कर रही है. बता दें कि बाबा ज्योतिषी आशु भाई गुरुजी और उसके बेटे पर एक नाबालिग से रेप का आरोप लगा है. आशु भाई से दिल्ली के हौजखास थाने में पूछताछ की जा रही है.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज
कुछ दिनों पहले दिल्ली के हौजखास थाने में गाजियाबाद में रहने वाली एक महिला ने आशु भाई पर रेप का आरोप लगाया था. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में महिला ने कहा था कि वह 2008 में आशु भाई के साथ जुड़ी थी, जिसके बाद बाबा ने कई सालों का उसका और उसकी मासूम बेटी का दुष्कर्म किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की थी.
बेटी के पोलियो के इलाज के लिए गई थी आशु भाई के पास-पीड़िता
पुलिस को पीड़िता ने बताया कि वह अपनी छह वर्षीय बेटी के पोलियो के इलाज के लिए आशु भाई गुरुजी के पास गई थी. जिसके बाद बाबा ने उसे अपने रोहिणी वाले आश्रम पर बुलाया. पीड़िता ने कहा कि रोहिणी स्थित आश्रम में आशु भाई उनकी बेटी के पूरे कपड़े उतारकर मालिश करता था.
नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप-पीड़िता
पीड़िता के मुताबिक, आशु भाई ने उसकी और उसकी बेटी का दुष्कर्म 2008 से 2013 तक किया है. उन्होंने कहा कि जब 2013 में वह अपनी शिकायत लेकर आशु गुरुजी के आश्रम में गईं तो वहां उसको नशीला पदार्थ पिलाकर बाबा और उसके दोस्तों ने गैंगरेप किया और किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here