चंदु शर्मा  की रिपोट
 शिकोहाबाद (फिरोजाबाद)  शिकोहाबाद के गांव रूधरू में शुक्रवार को एक किशोर का शव पेड़ पर लटका मिला। मृतक के पिता ने गांव के ही परिवार पर मारपीट कर हत्या और शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है। उसकी तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
गांव रूधऊ निवासी मोनू (16) का शव गांव के बाहर नीम के पेड़ पर अपनी ही शर्ट के फंदे से लटका मिला। शव मिलने की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता रामपाल ने गांव के ही रामभजन यादव पर पीट-पीट कर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है।  इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रामभजन उसकी पत्नी अनीता और दो बेटियों के खिलाफ युवक को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने तथा एससीएसटी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
*दो दिन पूर्व बंधक बना की थी पिटाई*
ग्रामीणों ने बताया कि मोनू रामभजन के घर में दो बार कूद गया था। जिसका रामभजन ने विरोध किया लेकिन किशोर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। रामभजन ने दो दिन पूर्व मोनू को पकड़कर घर में बांधकर पीटा और पंचायत भी कराई थी।  इसके बाद गांव में बदनामी के डर से गुरुवार रात मोनू ने अपनी शर्ट से गांव के बाहर नीम के पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली। मोनू पांच भाई बहनों में दूसरे नंबर का था। किशोर की मौत के बाद पिता रामपाल गांव छोड़ने की बात कही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here