मयंक शर्मा बहरोड़ 
अलवर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्यासी डॉ करण सिंह यादव ने बाजी मारी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ जशवंत यादव को 96496 मतो से पराजित किया । आपको बता दे कि डॉ करण सिंह यादव का आज जन्मदिन भी है और जनता ने उनको जन्मदिन का तोहफा देकर उनको संसद में पहुँचा दिया । अलवर लोकसभा उपचुनावों में सबसे चोकाने वाली बात हुई वो यह थी कि नोटा ने यहा पर तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाया । नोटा को 15093 मत मीले । वही 9 प्रत्यासियो की जमानत जब्त हो गयी । कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर लोगो मे खासा उत्साह देखने को मिला । लोगो ने जीत पर मिठाईया बाटकर अपनी खुशी जाहिर की ।

राजस्थान के तीनों ही उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा इस बारे में जब हमने बुद्धिजीवियों से बात की तो उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा जनविरोधी नीतियों को आम जन पर थोपने की बात कही उन्होंने बताया कि सरकार ने जनता से वादाखिलाफी की है । वही अगर हम अलवर लोकसभा क्षेत्र की बात करे तो सबसे ज्यादा आक्रोस यहा के युवाओं में है क्योंकि श्रम एवं नियोजन मंत्री होते हुए भी उन्होने युवाओ को रोजगार नही दिया । वही स्थानीय लोगो का मानना है कि चार साल के भाजपा के कार्यकाल में कोई बड़ा काम नही हुआ । सरकार से कर्मचारियों में नाराजगी बनी हुई है । जीएसटी व नोटबन्दी से व्यापारी वर्ग में नाराजगी बनी हुई है । रात को 9 बजे डॉ करण सिंह यादव बहरोड़ पहुंचे उस समय लोगो ने पटाखे चलाकर , गुलाल लगाकर व मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया । डॉ करण सिंह ने इस जीत को जनता की जीत बताया व कहा कि भाजपा की सरकार से आमजन त्रस्त है व राज्य में भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है ।

इस अवसर पर अंकित शर्मा , सुरेश शर्मा , गिरीश जोशी , सीसराम यादव , बेनी प्रसाद जोशी बस्तीराम एडवोकेट विजय यादव दहमी राव कर्मवीर यादव सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यकर्ताओं ने दिल के डॉक्टर को दिल से उनकी जीत एवं जन्मदिन की बधाइयां दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here