पूर्णिया– शीतलहर का आज रहा सर्वाधिक असर, न्यूनतम तापमान 18 से गिरकर हुआ 13 डिग्री सेल्सियस, मौसम विभाग ने कल न्यूनतम तापमान में गिरावट की जताई आशंका, पछुआ हवा की गति में वॄद्धि
 पटना-मौसम विभाग का पूर्वानुमान, अगले तीन दिनों तक ठंड से नहीं मिलेगी राहत, नॉर्थ बिहार में कोल्ड डे की स्थिति उत्पन्न रहेगी, पटना, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, सुपौल, छपरा, फारबिसगंज, दरभंगा में कल रहेगा कोल्ड डे, अधिकतम तापमान में होगी गिरावट, 16 जनवरी तक बारिश की कोई संभावना नहीं।
 पटना– मकर संक्रांति को लेकर पटना डेयरी प्रोजेक्ट की बड़ी तैयारी, इस बार 30 लाख लीटर दूध बिक्री का लक्ष्य, 3 लाख किलो दही की होगी आपूर्ति, डेनमार्क से मंगाए जोरन से बनेगी दही, 60 मिल्क वाहनों से होगी आपूर्ति, रिटेल आउटलेट के अलावा 6 जगहों पर टैंकर से दूध कराया जायेगा उपलब्ध।
 मधेपुरा:  जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव लोकसभा स्पीकर को अपना इस्‍तीफा सौंपेंगे। पप्पू यादव ने  कहा है कि वह लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे।
 कटिहार :  इंटर की प्रायोगिक परीक्षा गुरुवार से प्रारंभ हो रही है। इसको लेकर सदर अनुमंडल में 12, बारसोई एवं मनिहारी अनुमंडल में दो-दो परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। पहली बार बाह्य स्तर पर प्रायोगिक परीक्षा के आयोजन को लेकर परीक्षार्थियों की धड़कने बढ़ी हुई है। परीक्षार्थी परीक्षा से संबंधित जानकारी जुटाने को लेकर एक दिन पूर्व ही परीक्षा केंद्रों पर जुटने लगे थे।
 लोहागाढ़ा– चांदभिटा कुम्हिया के अली हुसैन साहब की अहलिया हमारे बीच नहीं रहीं, दुआ ए खैर की गुजारिश है।
 जमशेदपुर– 148 किलो गांजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, मानगो में नार्कोटिक्स विभाग ने की कार्रवाई।
शिवहर जिले में भीषण ठंड के मद्देनजर जिलाधिकारी का आदेश जारी, 13 जनवरी तक सभी स्कूल रहेंगे बंद।
मधुबनी– जयनगर थाना क्षेत्र में भारत- नेपाल सीमा पर SSB की कार्रवाई में 150 बोतल नेपाली शराब बरामद, एक बाइक जब्त, तस्कर गिरफ्तार।
शेखपुरा– बैंक में रिटायर शिक्षक से उच्चकों ने उड़ाए 40 हजार रुपए, सदर थाना क्षेत्र के चांदनी चौक स्टेट बैंक शाखा की घटना।
 पटना– गांधी मैदान में आम लोगों का प्रवेश बंद, 16 जनवरी से 26 जनवरी तक प्रवेश पर पाबंदी, पतंग उत्सव और गणतंत्र दिवस को लेकर पाबंदी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here