आपत्ति जनक पोस्ट से भड़के ग्रामीण

सन्ना|(एजाज खान) सन्ना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत लोरो निवासी अरुण तिग्गा पिता छन्दना उम्र 32 वर्ष के द्वारा सोशल मिडीया मेंं हिन्दु धर्म पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने का मामला सामने आया है। समुदाय के एक वर्ग के द्वारा उक्त पोस्ट पर आपत्ति जताते हुये पोस्ट करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग सन्ना थाना में किया गया है। पुलिस युवक के विरूद्ध मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है।

ज्ञात हो की सन्ना क्षेत्र में ये तीसरी घटना  है जो शोशल मीडिया द्वारा लोगो को ठेस पहुँची है जिसे कोई भी  ग्रामीण समुदाय बर्दास्त नही करते हैं सन्ना थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत लोरो निवासी अरूण तिग्गा के द्वारा गत दिनों फेसबुक पर हिन्दु धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट निरंतर किया जा रहा था। उक्त पोस्ट के संबंध में स्थानीय युवाओं के द्वारा पहले भी अरूण तिग्गा को समझाईश दिया गया था लेकिन बार बार आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने से हिन्दुओं की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचा और स्थानीय हिन्दु समुदाय के एक वर्ग के द्वारा सन्ना थाना में अरूण तिग्गा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुये ठोस कार्रवाई की मांग की गई।सन्ना थाना में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे विश्व हिन्दु परिषद नगर अध्यक्ष ब्रजभूषण पाठक ने बताया की अरूण तिग्गा के द्वारा हिन्दुओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। जिससे वे भारी आहत् हैं।
उन्होंने ने ये भी कहा कि चाहे किसी भी धर्म के बारे में कोई भी आपत्ति जनक पोस्ट करेगा उसे नही बख्शा जाएगा हिन्दू परिषद के नगर अध्यक्ष ब्रजभूषण पाठक,जितेंद्र ताम्रकार,प्रतीक सिंह,नवीन बरवा,अमित ताम्रकार,उमेश केशरी,नितेश हंस,रिशु केशरी सहित अन्य ग्रामवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here