हेमन्त कुमार दुबें
महाराजगंज। सिसवा नगर के भुअरी माई स्थान पर आज गुरुवार को हिंदू युवा वाहिनी नगर इकाई की मासिक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सरकार के विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए संगठन को और तेज रफ्तार देने पर चर्चा हुई।
     बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नगर संयोजक मनीष शर्मा ने कहा कि किसी भी संगठन के लिये कार्यकर्ता ही रीड़ होता है,आज उत्तर प्रदेश में पूज्य योगी जी के नेतृत्व में राष्ट्रवादी सरकार बैठी है वर्तमान सरकार में प्रदेश के पिछड़े हुए जिले महाराजगंज को विकास के समान अवसर मिल रहे हैं, सड़क, विद्युत, शिक्षा व स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं पर सरकार विशेष ध्यान दे रही है, वर्तमान सरकार में किसी के साथ भेदभाव नहीं हो रहा है, सरकार सबका साथ सबका विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। कार्यकर्ताओं से संगठन की गरिमा बनाए रखने व होली त्यौहार पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाने का आह्वान करते हुए बैठक में मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।
    इसी क्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष शेषमणि ने कहा कि संगठन को और तेज रफ्तार देने के लिए समस्त पदाधिकारी गांव गांव जाकर कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों से मिलकर कार्य कराएं, उन्होंने समस्त कार्यकर्ताओं से अपील किया कि पूरी शांति व्यवस्था से होली का त्यौहार मनाएं और प्रशासन का सहयोग करें।
    इस बैठक में नगर अध्यक्ष गंगासागर जायसवाल, विजय सरकार, मुन्ना गोंड, विक्की सोनी, रमेश शाही, रवि गुप्ता, विशाल चौरसिया, सुधीर पांडे, दिलीप गोंड, हीरा लाल विश्वकर्मा, कृष्ण कुमार पांडेय, कृष्ण मद्धेशिया, बंधन गुप्ता, राकेश रौनियार, अभिषेक सोनी, राहुल चौरसिया, चंदन रौनियार सहित उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल सिसवा नगर अध्यक्ष शिव कुमार रौनियार भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here