बरेली|(आर.सी.आनंद)अगर किसी अंजान नम्बर से आपके पास फोन आये और उधर से कोई लड़की आप से मीठी मीठी प्यार भरी बातें करें तो सावधान हो जाइए। कही आप उस लड़की की ब्लैकमेलिंग का शिकार न हो जाये और आपकी ज़िंदगी भर की कमाई मिनटों में वो हसीना न ले उड़े। जी हां ऐसा ही एक मामला यूपी के बरेली में सामने आया है। पुलिस ने लेडी गैंग की दो हसीनाओं को गिरफ्तार किया है।
बरेली के प्रेमनगर थाने में पुलिस की गिरफ्त में खड़ी यही वो दो युवतियां है जो बरेली के नामचीन व्यापारी और नौकरीपेशा लोगों को अपना शिकार बनाती थी। ये दोनों लडकिया पहले फोन करती और फिर प्यार भरी बातें करके अपने जाल में फ़साती थी। ये दोनों युवतियां ऐसे अपने जाल में फसाने के बाद शॉपिंग करती थी और फिर फोटो और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करती थी। उन पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म का आरोप लगाकर मुकदमा लिखवाती थी। ये युवतियां अब तक आधा दर्जन से ज्यादा लोगो को अपना शिकार बना चुकी थी।
रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी
 
पुलिस की माने तो ये लड़कियां प्रेमनगर में एक और मुकदमा दर्ज करवाने गई थी तभी पुलिस को इन पर शक हुआ और दोनों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने व्यापारी को बुलाकर उसकी तहरीर पर दोनों युवतियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही आरोपी लड़की का कहना है वो दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने गई थी।
आरोपी लड़की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here