धारावी : चंदू शर्मा
आमिर अफरोज से इतना नाराज था कि हमले के बाद जब अफरोज की मौत हो तो उसके बाद भी वह अफरोज पर हमला करता रहा।

मुंबई  –  शाहू नगर पुलिस ने एक 27 वर्षीय युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है की इस शख्स ने अपने ही एक 18 वर्षीय मित्र मोहम्मद अफरोज आलम शेख की बड़ी निर्ममता से हत्या इसीलिए कर दी क्योंकि वह इसे हमेशा अनपढ़ होने का ताना मारता था। आरोपी का नाम मोहम्मद आमिर अब्दुल वाहिद है।

क्या था मामला?

सूत्रों के मुताबिक़ मरने वाला शख्स मोहम्मद अफरोज आलम शेख धारावी में रहता था। वहीं पड़ोस में ही आमिर भी रहता था। आमिर और अफरोज दोनों दोस्त थे। अफरोज इंग्लिश मीडियम से पढ़ा हुआ था जबकि आमिर मात्र दसवीं तक ही पढ़ा लिखा था। इसी बात को लेकर अफरोज हमेशा आमिर को अनपढ़ कह कर चिढ़ाता रहता था। आमिर कहीं भी किसी के भी साथ होता तो अफरोज हमेशा आमिर को अनपढ़ होने का ताना देता रहता था। इसी बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हो चुका था।

निर्ममता से कर दी हत्या

बुधवार को यानि घटना वाले दिन जब अफरोज से नाराज आमिर ने अफरोज को माहिम में स्थित रहेजा ब्रिज के सामने शराब पिलाने के लिए बुलाया। आमिर ने अफरोज को जम कर शराब पिलाई। जब अफरोज नशे में चूर हो गया तो आमिर ने अफरोज के ऊपर धारदार हथियार से ताबड़तोब हमला कर दिया। आमिर अफरोज से इतना नाराज था कि हमले के बाद जब अफरोज की मौत हो तो उसके बाद भी वह अफरोज पर हमला करता रहा। बताया जाता है कि आमिर ने अफरोज पर कुल 50 से भी अधिक वार किया था।

खून से सना आमिर खुद ही साहू नगर पुलिस पहुंच गया। आमीर को इस हालत में देख पुलिस के भी होश उड़ गए। इसके बाद आमिर ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करते हुए सारी बात बताई। पुलिस ने अफरोज के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए लोकमान्य तिलक अस्पताल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here