सतना/रामगोपाल पटेल
सुश्री प्रतिभा पाल IAS आयुक्त न नि सतना के निर्देश के क्रम में आज दिनांक 23.03.2018 को भी राजस्व व संपत्ति कर शाखा की वसूली की कार्यवाही सतत जारी रही। इसी क्रम में आज संपत्तिकर शाखा द्वारा रुपये 15,00,292/- एवं राजस्व शाखा द्वारा  रुपये 5,72,489/-  निगम कोष में जमा किए गए।
राजस्व शाखा के द्वारा आज राजीव स्वावलंबन जवाहर नगर एवं खूंथी टावर क्षेत्र में कुल 8 दुकानों में तालाबंदी की गई, जिसमें से 5 दुकानदारों द्वारा ताला लगते ही अपना बकाया जमा करा दिया गया, जिसपर निगम द्वारा उनका ताला खोला गया। शेष 3 दुकानों जवाहर नगर में दुकान क्र 29, खूंथी टावर में दुकान क्र 9, 18 जिनका किराया जमा नही हुआ उनमें निगम द्वारा ताला जड़ दिया गया है।
इसी प्रकार संपत्तिकर शाखा की भी बड़े बकायादारों के खिलाफ नगर पालिक निगम अधिनियम के प्रावधानों के अंतर्गत कार्यवाही किये जाने की प्रक्रिया प्रचलन में है।
पुनः समस्त बकायादारों से अपील की जाती है किसी भी समस्या से बचने के लिए अपना बकाया किराया निगम कार्यालय में समय से जमा करा लेवें, विपरीत दशा में नगर पालिक निगम अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जावेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here