विकास वर्मा फरीदाबाद(ब्यूरो):

 एक युवती अर्धबेहोशी की हालत में सेक्टर-19 इलाके में होने की सूचना गत मंगलवार को किसी ने पुलिस को दे दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवा दिया था। उस दौरान पुलिस को युवती ने बताया कि उसे किसी ने कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर लिया था। लेकिन युवती के द्वारा बताई गई जानकारी के हिसाब से पुलिस जांच कर रही है। लेकिन कुछ निकल कर सामने नहीं आया है। ऐसे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है

पुलिस के मुताबिक एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी को किसी ने अगवा कर लिया था। वह सेक्टर-19 इलाके में अपहरण के बाद अर्धबेहोशी की हालत में कोई नसीला पदार्थ खिलाकर छोड़ दिया। आरोपी के द्वारा खिलाए गए नशीले पदार्थ के कारण किशोरी बार बार उल्टियां कर रही थी। ऐसे में किसी कोटी मालिक ने उसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवती को एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

जहां उसके परिजनों को सूचना दे दी गई। परिजन उसे बीके सिविल अस्पताल में ले गए। जहां किशोरी ने बताया कि उसे किसी ने कोल्ड ड्रिंक में तेजाब मिलाकर पिलाया है। लेकिन चिकित्सकों की माने तो कोई केमिकल था, तेजाब नहीं था। जिससे युवती को जलन महसूस हो रही थी। वहीं दूसरी तरफ इस बारें में मामले की जांच कर रहे एएसआई राजकुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश करने के लिए वह सीसीटीवी फूटेजों की जांच कर रहे है। उन्होंने बताया कि किशोरी सेक्टर-17 के एक पार्लर में काम करती है। पार्लर की मालकिन किशोरी को रात साढ़े 8 बजे सेक्टर- 17/18 के मोड़ पर छोड़कर गई थी। उस दिन सुबह तक भी युवती घर नहीं पहुंची थी, जिस पर परिजनों ने अगले दिन युवती को पार्लर में तलाशा, लेकिन उसी दौरान पुलिस ने उन्हें युवती के बारें में सूचना दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here