बस और बाइक की टक्कर, 4 लोगों की मौत
बड़वाह से माता के दर्शन के लिए बाकानेर के मंदिर जा रहे थे सभी लोग।

धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र में रविवार को हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बस और बाइक की आमने-सामने की टक्कर से हुआ। जानकारी के अनुसार चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार होकर बाकानेर के पास माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। मरने वालों में एक महिला और तीन  पुरुष शामिल है।
– जानकारी के अनुसार धार जिले के धरमपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम बाकानेर बाईपास पर निजी बस ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई। वहीं चिंगारी निकलने से बस में भी आग लग गई।
– पुलिस के अनुसार घटना बाकानेर बायपास पर दोपहर 12 बजे के आसपास हुई। बड़वाह के देवली में रहने वाले शुभम, कुसुम बाई, संतोष राठौर और कृष्णा पाल एक ही बाइक पर सवार होकर बाकानेर में स्थित माता के मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे।
– ये लोग बाकानेर बाइपास पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही पाटीदार ट्रेवल्स की यात्री बस एमपी-10 टी 1143 ने इनकी बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से चारों बाइक समेत बस के नीचे फंस गए। टक्कर लगने के बाद भी बस लगभग 200 से 300 मीटर तक बाइक को अपी चपेट में लेकर घसीटते हुए ले गई। बाइक और सड़क की रगड़ से चिंगारी निकली जिससे बस में आग लग गई। बस कुक्षी से इंदौर आ रही थी।
– टक्कर होते ही आसपास मौजूद लोग घायलों को बचाने तुरंत घटनास्थल की और दौड़ पड़े। चूंकि टक्कर से बस में आग लग गई थी तो बस में सवार यात्रियों को तुरंत बस से बाहर उतारा गया। वहीं बस के नीचे फंसे बाइक सवार लोगों को भी बाहर निकाला गया।
– घटना की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई थी। लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद बस की आग पर काबू पा लिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here