बहराइच(मोहम्मद फिरोज) विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रनियापुर गोबरही के मजरा मुरावन पुरवा में दिनदहाड़े करीब 12:00 बजे पत्नी व लडके ने अपने पति को गडा़से से ताबड़-तोड़ वार कर मार डाला।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह रामदेव पुत्र परशुराम  उम्र करीब  35 वर्ष  व उसकी पत्नी उम्र करीब 33 वर्ष के बीच संदिग्ध मामले को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। बीते शांम से उसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि उसके 12 वर्षीय लड़के व पत्नी ने गडासे से अपने पति रामदेव के सिर पर आधा दर्जन वार करके मौत के घाट उतार दिया। तथा मौके से फरार हो गई।
घटना की सूचना गांव के चौकीदार सुकई द्वारा स्थानीय थाने को दी गई जिस पर इंस्पेक्टर विनोद अग्निहोत्री SI शिव कुमार सिंह यादव, दरोगा प्रमोद यादव, अनुज त्रिपाठी, सिपाही संतोष चौरसिया, अंकुर यादव, जयप्रकाश, घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्रामीणों के अनुसार उक्त महिला का गांव के ही सुग्घर पुत्र मंगल के साथ अवैध संबंध चल रहा था जिसको लेकर पति द्वारा कई बार आपत्ति दर्ज की जिसके चलते पति लुधियाना में रहता था वहां 4 महीने से बाहर नहीं गया, (खबर लिखने तक) पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तहरीर पुलिस को नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here