विकास वर्मा (हरियाणा ब्यूरो)गुडग़ांव:-

 
साइबर सिटी में महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़ा हुआ है। जिले के बादशाहपुर थाना एरिया अंतर्गत एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। आरोपी भी नाबालिग बताया जाता है और वह सफाई का काम करता है।

जानकारी के अनुसार बच्ची का परिवार बादशाहपुर स्थित एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में रहता है और वहीं पर मजदूरी का काम करता है। बताया जाता है कि बीते दिन बच्ची का परिवार काम पर चला गया था और बच्ची घर में अकेली थी। आरोप है कि इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी बच्ची के कमरे में घुस गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता को इस बाबत किसी से न बताने की धमकी भी दी और फरार हो गया। शाम को जब बच्ची के परिजन घर आए तो पीड़िता ने अपनी मां को सारा घटनाक्रम बताया

घटना की जानकारी होने पर बच्ची के परिजनों के होश उड़ गए और वे पीड़िता को लेकर बादशाहपुर थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ नामजद शिकायत दी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ नामजद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here