10 निरीक्षक व 5 उप निरीक्षक इधर से उधर कानून व्यवस्था सुदृण रखने के उद्देश्य से हुआ तबादला

0
132
बहराइच । (मोहम्मद फिरोज) पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने कानून व्यवस्था को सुदृण रखने के उद्देश्य से जनपद में 10 निरीक्षकों सहित पांच उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है।  तीन उपनिरीक्षकों को थानेदारी देकर उन्हें उनके कार्य कुशलता का उपहार मिला तो एक एस आई को यातायात का प्रभार सौंपा है तथा एक उपनिरीक्षक को एस पी ने अपना पी आर ओ बनाया है ।
24 अप्रैल को हुए इस तबादले में एक निरीक्षक को डायल 100 का प्रभार मिला है तो क्राइम ब्रांच ,वाचक पु0 अ0 एवं ए0एच0टी0यू0 का प्रभार भी निरीक्षकों को दिया गया है ।
विनोद यादव को स्वाट टीम से थानाध्यक्ष खैरीघाट,नवीन मिश्र को को0 देहात से एस ओ हुजूरपुर,सूरज प्रसाद को को0 नानपारा से एस ओ विशेश्वरगंज, विनोद अग्निहोत्री को एस ओ विशेश्वरगंज से कोतवाल नानपारा,अफसर परवेज को एस ओ सुजौली से एस ओ कैसरगंज,हरि सेवक शुक्ला को एस ओ हुजूरपुर से डायल 100 प्रभारी, सरफराज अहमद को प्रभारी डायल 100 से क्राइम ब्रांच,संजय मिश्रा को एस ओ पयागपुर से वाचक पु0अ0, श्याम बहादुर सिंह को एस ओ कैसरगंज से प्रभारी ए0एच0टी0यू0 , आर के शुक्ला को एस ओ रानीपुर से पुलिस लाइन में कार्यभार सौंपा गया है । इसके अलावा उपनिरीक्षक विनोद मिश्र को पी0आर0ओ0 पु0अ0 से एस ओ सुजौली, शशिभूषण पांडेय को को0 नगर से एस ओ थानाध्यक्ष रानीपुर, प्रभारी यातायात रहे विद्या सागर पांडेय को एस ओ पयागपुर, विनोद पांडेय को थाना हुजुरपुर से प्रभारी यातायात एवं श्री भगवान सिंह को थाना दरगाह से पी0 आर0 ओ0 पु0 अ0 की जिम्मेदारी सौंपी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here