सुप्रीम कोर्ट के आदेश की उड रही धज्जियॉ नही उतरे धार्मिक स्थलो से लाउडस्पीकर

0
118
पीलीभीत (सत्यदेव मिश्रा)
हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने दिया जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक महोदय को ज्ञापन
जिसमें 15 जनवरी से सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सभी धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर हटवाने के आदेश हो चुके है फिर भी प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है इसके संबंध में जिलाधिकारी महोदय और पुलिस अधीक्षक महोदय* को अवगत कराया गया ।।
 ध्वनि प्रदूषण के तहत गैर कानूनी ढंग से चल रहे  ध्वनि प्रदूषण यंत्रो को जल्द से जल्द उतरवाए जाए ।।।।
            -ज्ञापन-
पुलिस अधीक्षक महोदय जी को चाइनीस माझें के संबंध में दिया गया* ।।
अवगत कराना चाहता हूं कि चाइनीस माझें की रोक पहले से ही प्रशासन द्वारा लगा दी गई है फिर भी बाजारों में धड़ल्ले से चाइनीस माझा की बिक्री चरम पर है किसी को भी इसकी कोई चिंता नहीं है जान माल की हानि लगातार होती जा रही है इंसानों से लेकर पक्षियां भी इसकी चपेट में आ रहे हैं छोटे-छोटे बच्चों की हाथ की उंगलियां कट रही हैं और राह चलते दुर्घटनाएं भी होती जा रही है ।।।।
मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि आप सभी गणमान्य बंधु एक होकर चाइनीस माझा का इस्तेमाल बिल्कुल ना करें और ना अपने बच्चों को करने दें क्योंकि इसकी हानि आपके बच्चे के साथ साथ दूसरे को भी पहुंचेगी ।।।।
ज्ञापन देने वालों में जिला अध्यक्ष स्वतंत्र देवल ,जिला उपाध्यक्ष ,अजय शर्मा जिला कार्यकारिणी सदस्य जगदीश सक्सेना, हितेश शुक्ला ,नगर अध्यक्ष सौरभ मिश्रा, नगर महामंत्री मिथुन मिश्रा ,नगर मंत्री आकाश ,नगर कोषाध्यक्ष कपिल शर्मा, नगर प्रचार प्रमुख संजय गुप्ता ,संजय सिंह ,सहित दर्जनों कार्यकर्ता रहे ।।।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here