स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी डायरेक्टर की नकाबपोशों ने घर में घुसकर कर दी हत्या

0
47
बाइक से आए दो नकाबपोशों ने घर मे कर दी हत्या
जबलपुर|क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य सेवाएं जबलपुर संभाग के डिप्टी डायरेक्टर डॉक्टर शपथ उल्लाह खा का मर्डर। भवरताल के सामने कृतिका अपार्टमेंट में स्थित घर मे हुई बेरहमी से हत्या। पत्नी और बच्ची को कमरे में बंद किया। पैसे की पूछ ताछ में डॉ को तड़पाया। फिर कर दी चाकुओं से गोद कर हत्या। दो नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम । वीडियो फुटेज में दिखे हत्यारें। पुलिस अधीक्षक अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुँचे। घर के कुत्ते को कमरे में बंद किया।
संस्कारधानी के नाम से विख्यात जबलपुर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि उन्होंने घर में घुसकर स्वास्थ्य विभाग के एक बड़े अधिकारी की पत्नी और बेटी के सामने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बाइक से आए 2 नकाबपोश बदमाशों की तलाश में अब पुलिस जुटी हुई है। हत्या की इस वारदात को उसी दिन अंजाम दिया गया जूस दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जबलपुर आए थे।
जबलपुर के भवंतरताल क्षेत्र में बाइक से पहुंचे दो नकाबपोश बदमाशों ने मंगलवार की शाम करीब 7 बजे संचालक स्वास्थ्य सेवाएं शपथ उल्लाह खां की उनकेे ही घर में घुसकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। वारदात के समय वह अपनी पत्नी व बेटी साथ में रोजा अफ्तार कर रहे थे। इसी दौरान बदमाशों द्वारा अचानक घर में घुसकर किए गए हमले के दौरान उनकी पत्नी और बेटी ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही। कुछ ही मिनट में वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश जैसे आए थे वैसे ही बाइक से चलते बने। इसी दौरान पड़ोसियों ने उनके घर से चीख-पुकार की आवाज सुनी औऱ लोग मौके पर पहुंचे। कमरे में फर्श पर शपथ उल्लाह खां लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे। कमरे के हालात संघर्ष की गाथा बयान कर रहे थे। हालात देखकर लोग स्तब्ध रह गए। उनकी पत्नी और बेटी का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ था, उन्हें संभालना लोगों को मुश्किल पड़ रहा था। दिल दहला देने वाली वारदात की सूचना लगने पर कुछ ही देर में ओमती थाना पुलिस और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पंचनामा कार्यवाही करते हुए शहर में चारों तरफ नाकेबंदी करा कर आरोपियों की पतासाजी के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि वारदात के कुछ देर पहले ही श्री खान ऑफिस से घर पहुंचे थे तथा रोजे से होने की वजह से वह परिजनों के साथ रोजा अफतार कर रहे थे। ऐसे में उनको संभलने का भी मौका नहीं मिला।
अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश उनकी हत्या करने के लिए पहले से घात लगाए हुए थे। हत्या का उद्देश्य लूटपाट के बजाय कोई और वजह मानी जा रही है। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह हत्यारों तक पहुंच जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here