चलती कैब में लड़की को पीटता रहा ड्राइवर, रेप की हुई कोशिश

0
33
दिल्ली से रामा नन्द तिवारी की रिपोर्ट
नई दिल्ली
एक लड़की जिसने गुरुवार देर रात लाजपत नगर के पास से हुडको प्लेस जाने के लिए कैब ली थी, उसने आरोप लगाया है कि रास्ते में कैब ड्राइवर ने उससे मारपीट की। युवती के सिर पर और शरीर के दूसरे हिस्सों पर गंभीर चोटों के निशान हैं। आरोप है कि कैब ड्राइवर ने लड़की के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश भी की, जिसका विरोध करने पर उसे मारा गया।
करीब 45 मिनट तक कैब ड्राइवर लड़की को लेकर साउथ दिल्ली की सड़कों पर घूमता रहा, लेकिन एक भी जगह कैब की चेकिंग नहीं हुई।
फिलहाल साउथ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल पीड़ित लड़की डिप्रेशन में है और वह पुलिस को ठीक से बयान देने की स्थिति में नहीं है। मामले की पूरी तरह से तस्वीर साफ नहीं हो पा रही है कि आखिर उनके साथ रात को हुआ क्या।
लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की भी बातें की जा रही हैं। ऐसे में यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं कैब ड्राइवर ने रात को युवती को अपनी कार में लिफ्ट दे दी हो और फिर रास्ते में जबर्दस्ती करने की कोशिश की हो। पुलिस को अब तक पीड़ित लड़की के घर का पता नहीं लग सका है। लड़की ने पुलिस को इस बारे में कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।
पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में पीड़ित लड़की के साथ कैब ड्राइवर के रेप करने की बात सामने नहीं आई है। यह जरूर है कि ड्राइवर ने उनके साथ मारपीट की। बाकी की पड़ताल जारी है। सूत्रों का कहना है मामला कुछ भी हो सकता है। पुलिस मान रही है कि लड़की अपनी मर्जी से कैब में बैठी हो और इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ हो।
15 अगस्त से पहले मजबूत सुरक्षा का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस की पोल यहां खुलती नजर आ रही है, क्योंकि काफी देर तक कैब के घूमते रहने के बावजूद उसे चेकिंग पर कहीं रोका नहीं गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here