दिल्ली में एक बार फिर हुई गैंगवार नार्थ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के अशोक विहार इलाके में दिन दहाड़े घोषित बदमाश की गोलियां मारकर हत्या, हमलावार फरार।

0
22
रिपोर्ट :- रामा नन्द तिवारी..
लोकेशन :- अशोक विहार, दिल्ली 
एंकर–
देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर हुआ गैंगवार …एक बार फिर गैंगवार से दहली दिल्ली की सड़कें …दिल्ली के अशोक विहार इलाके में चली ताबड़तोड़ गोलियां .. दिन दहाड़े बबलू नाम के बदमाश को गोलीयों से किया छलनी । अस्पताल ले जाते हुए हुई मौत …वारदात को अंजाम देकर हमलावर मोके फरार… पुलिस मामले की जांच में जुटी।
ये है उत्तर पश्चिम दिल्ली का अशोक विहार इलाका। जो उस समय दहल उठा जब बीती शाम करीबन 5:30 बजे गोलियों की कई ताबड़तोड़ आवाज पूरे इलाके में गूंज उठी कुछ ही समय में लोगों को यह समझने में देर नहीं लगी कि मामला गैंगवार का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहले से घात लगाए बैठे कुछ बदमाश दूसरे ग्रुप के व्यक्ति के आने का इंतजार कर रहे थे, अशोक विहार फेस वन में जैसे ही बबलू अपने साथी के साथ अपने वकील से मुलाकात कर ऑफिस से नीचे उतरा और Scorpio में बैठा ही था की घात लगाए बदमाशों ने बबलू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी और मौका-ए-वारदात से फरार हो गए.. कार सवार बदमाशों ने एक घोषित बदमाश की गोली मार हत्या कर दी…मृतक की पहचान सूर्य प्रकाश उर्फ बबलू खेड़ा के रुप में हुई है… वह शाहबाद डेरी थाने का घोषित बदमाश था… पुलिस के अनुसार इस वारदात को गैंग वॉर के चलते अंजाम दिया गया.. शाम करीबन 5:30 बजे आस पास खड़े लोगों को ताबड़तोड़ गोलियों के कई आवाज सुनाई दी और जब उन्होंने नजदीक आकर देखा तो एक व्यक्ति गाड़ी के अंदर खून से लथपथ पड़ा हुआ था…
बाईट— चश्मदीद
मृतक बबलू बाहरी दिल्ली के खेड़ाखुर्द गांव का रहने वाला था और प्रोपर्टी का कारोबार करता था। वह मंगलवार शाम को अशोक विहार फेज वन स्थित अपने वकील से मिलने के लिए स्कार्पियो कार से आया हुआ था… वह नदंन अपार्टमेंट के सामने जैसे ही पहुंचा कि कार सवार हमलावर वहां पहुंच गए और उन्होंने बबलू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। उसके सिर में चार से पांच गोलियां लगी वह लहुलहुान होकर कार में ढेर हो गया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। हमलावरों की संख्या चार बताई जा रही है। खून से लथपथ बबलू को मोके से गुजर रहे एक पुलिस इंस्पेक्टर ने बिना समय गवाए घायल को उसी की कार से शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल पहुँचाया, जहां उसकी मौत हो गई।
बाईट : चश्मदीद
बरहाल जानकारी के अनुसार मृतक बबलू पर हत्या के तीन, हत्या के प्रयास का एक व जबरन वसूली के पांच मामले दर्ज थे…फिलहाल अशोक विहार थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लेकिन जिस तरह से दिल्ली में आये दिन एक के बाद एक गैंगवार हो रही है उससे साफ है कि दिल्ली में अपराधियों को दिनदहाड़े दिल्ली की सडको पर पुलिस की नाक के नीचे खूनी खेल, खेल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here