जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, मेजर समेत 4 जवान शहीद, 2 आतंकी भी ढेर

0
161

चंदू शर्मा
जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गये जबकि सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को भी ढेर कर दिया। इस मुठभेड़ में सेना के एक मेजर के भी शहीद होने की खबर है। इस कार्रवाई के बाद एलओसी से सटे सभी इलाकों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक जम्मू-कश्मीर के गुरेज में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आर्मी ऑफिसर और तीन जवान शहिद हो गए। वहीं इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी भी मारे गए है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सेना की एक पेट्रोल पार्टी उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा इलाके में एलओसी के नजदीक पेट्रोलिंग कर रही थी। इसी दौरान एलओसी के गुरेज सेक्टर में कुछ आतंकियों ने सेना की इस पेट्रोलिंग टीम पर घात लगाकर हमला कर दिया।

इस हमले में सेना के एक मेजर समेत 4 जवान शहीद हो गए। इसके बाद सेना ने जवाबी कारवाई करते हुए मौके पर ही 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है, वहीं कुछ आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं। फरार आतंकियों की तलाश में सेना ने इलाके की घेराबंदी कर दी है औऱ आतंकियों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here