सुलतानपुर: छात्र की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, हत्या की आशंका

0
36

बृजेश कुमार गौड़ ब्यूरो चीफ सुल्तानपुर

सुलतानपुर में 9वीं कक्षा के एक छात्र की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिए बिजली के तार उसकी लाश के पास रख दिया गया। सुबह जब एक महिला झाड़ियों के पास गई तो उसे शव दिखाई दिया। चीख-पुकार मचने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। हत्या की खबर पाकर एएसपी सिटी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन, कादीपुर सीओ डीपी शुक्ल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर भुलिया निवासी शेषनारायण पांडेय का 15 वर्षीय बेटा सत्यम बुधवार को स्कूल से लौटने के बाद से ही लापता था। बुधवार शाम सत्यम की खोजबीन की गई, लेकिन कहीं पता नहीं लगा। परिजनों को आशंका थी कि बगल से निकली नहर में गिर गया होगा, इसलिए वहां भी खोजबीन की गई। जब कहीं पता नहीं लगा तो डायल 100 को इसकी जानकारी परिजनों ने दी।

सत्यम का शव गुरुवार की सुबह गंगापुर भुलिया दूल्हापुर की झाड़ियों में पड़ा मिला। शव की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने काफी छानबीन की। घटनास्थल पर बिजली का तार पड़ा हुआ था। परिजनों ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है, जिसमें से पुलिस ने तीन को अरेस्ट कर लिया है। एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी।
एक माह पूर्व हुआ था जमीनी विवाद
मृतक छात्र के पिता शेष नरायण पांडेय के मुताबिक खेत की मेड़बंदी को लेकर एक माह पूर्व गांव के ही पारसनाथ पांडेय से मारपीट हुई थी। तब से दोनों में रंजिश चली आ रही थी। परिजनों का आरोप है कि पारसनाथ पांडेय के बेटे अमरनाथ पांडेय, महेंद्र पांडेय और भोला ने परिवार को सबक सिखाने की धमकी दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here