यमुनानगर में आज एक एयर कंडिशन ट्रक में 14 गौवंशों को भरकर यमुनानगर के रास्ते यूपी ले जा रहे थे

0
71

विकास वर्मा (हरियाणा ब्यूरो) यमुनानगर:-

गौरक्षा दल ने यमुनानगर में आज एक एयर कंडिशन ट्रक को पकड़ा जिसमें 14 गौवंशों को भरकर यमुनानगर के रास्ते यूपी ले जा रहे थे। गौरक्षकों द्वारा जब उनको रोकने की कोशिश की तो ट्रक के आगे चल रही स्कॉर्पियो ने उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद वे फरार हो गए लेकिन ट्रक चालक को पकड़ लिया गया। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

गौ तस्करों ने की गौरक्षकों पर फायरिंग
जानकारी के अनुसार गौरक्षकों ने गौ तस्करों पर शिकंजा कसते हुए यमुननागर के पांसरा के नजदीक एक ट्रक को रोकने की कोशिश की। चालक ने ट्रक को न रोकर गौरक्षकों की गाड़ी पर चढ़ाने की कोशिश की। वहीं ट्रक के आगे चल रही स्कॉर्पियो ने भी गौरक्षकों पर फायरिंग की।
PunjabKesari
ट्रक चालक को किया गिरफ्तार
गौरक्षकों ने इस बारे पुलिस को सूचित किया। पुलिस को आता देख स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया। वहीं ट्रक में सवार दो अन्य भी भाग निकले। पुलिस और गौरक्षकों ने ट्रक अौर चालक को पकड़ लिया।
PunjabKesari
ट्रक से निकले 14 गौवंश
पुलिस ने जब ट्रक को खोलकर देखा तो उसमें 14 गौवंश थे। ट्रक के अंदर एसी चल रहा था जिसके कारण गौवंश ठंड से कांप रहे थे। पुलिस अौर गौरक्षकों ने बड़ी मशक्कत के बाद गौवंशों को बाहर निकाला।
PunjabKesari
पंजाब से यूपी ले जा रहे थे गौवंश
पुलिस ने बताया कि पकड़े गए चालक का नाम सन्नी है। आरोपी ने बताया कि वे पंजाब के लुधियाना से गौवंश लाकर यूपी लेकर जा रहे थे। उन्हें रुकवाने की कोशिश की तो मालिक ने फायरिंग कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here