करीब 45 वर्षीय व्यक्ति ने 3 फाइनेंसरों द्वारा उसे व उसके परिवार को तंग किए जाने के कारण की खुदकुशी।

0
62

विकास वर्मा(हरियाणा ब्यूरो): गांव संभालखा के करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव लाडवा-रादौर मार्ग पर बने मोड़ के पास एक बाग में पेड़ पर लटका मिला। घटना की सूचना बाग के चौकीदार ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही लाडवा थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतारा। व्यक्ति के पर्स से लाडवा थानाध्यक्ष के नाम एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें मृतक ने 3 फाइनेंसरों द्वारा उसे व उसके परिवार को तंग किए जाने का आरोप लगाया, जिससे परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी।
PunjabKesari
पुलिस को दी शिकायत में मृतक मोहन लाल के पुत्र विजय कुमार ने बताया कि शनिवार को उसके पिता मोहन लाल ने लाडवा-रादौर मार्ग पर स्थित एक बाग में पेड़ से फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। उसके घर पर 3 फाइनेंसर अलग-अलग समय पर आकर न केवल उसके पिता पर दबाव बनाते थे, बल्कि उनके साथ तरह-तरह का दुर्व्यवहार भी करते थे। जिस कारण उसका पिता मानसिक रूप से परेशान रहने लगे था। उन्होंने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी का काम कर परिवार का पालन-पोषण करता था। उन्होंने भी आरोप लगाया की सुसाइड नोट में लिखे फाइनेंसरों से तंग आकर ही उन्होंने आत्महत्या की है। शिकायत के आधार पर लाडवा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है तथा मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने भी घटना स्थल का मुआयना किया।
PunjabKesari

इस संबंध में लाडवा थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक मोहन सिंह की तलाशी के दौरान उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें 3 अलग-अलग फाइनेंसरों के नाम व मोबाइल नंबर लिखे हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों से भी इस संदर्भ में पूछताछ कर रही है। जो भी मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here