करनाल के राइस मिलर्स से रिश्वत मांगने के मामले में विपणन बोर्ड के एमडीअो सुनील शर्मा सहित कई अन्य अधिकारी नीलम्बित

0
67

धीरज (भिवानी ब्यूरो) भिवानी:- 

हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के मुख्य प्रशासक मंदीप सिंह बराड़ ने करनाल के राइस मिलर्स से रिश्वत मांगने के मामले में कार्रवाई करते हुए विपणन बोर्ड के एमडीअो सुनील शर्मा, डीएमईअो पंचकूला सौरभ चौधरी, करनाल  मार्केटिंग बोर्ड की सचिव आशा रानी, रायपुरानी के मंडी सुपरवाइजर सतबीर सिंह, करनाल के मंडी सुपरवाइजर अरविंद टाया को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक करनाल को रिश्वत के मामले में पांचों अधिकारी व कर्मचारियों के खिलाफ आपराधिक मामाला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड के मुख्य प्रशासक मंदीप सिंह ने बीते दिन कर्ण लेकर पर राइस मिलर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों की बैठक की अौर मार्केट कमेटी के आधिकारियों के खिलाफ चल रहे रिश्वत मामले के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस बारे में राइस मिलर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष विनोद गोयल ने बताया कि विभाग के अदिकारियों व कर्मचारियों द्वारा मिल में जाकर रिकॉर्ड चेक करने के नाम पर मोटी रिश्वत की मांग की जा रही थी।

जब संबंधित अधिकारियों ने सभी हदें पार कर दी तो मामला प्रसाशन के ध्यान में लाया गया। क्षेत्रीय प्रशासक की रिपोर्ट पर इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मंदीप सिंह ने रिश्वत मांगने के मामले में शामिल सभी आरोपी अधिकारी व कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने उपायुक्त डॉ. आदित्य दहिया अौर क्षेत्रिय प्रशासक को इस मामले में अन्य किसी भी अधिकारी अौर कर्मचारीे के शामिल पाए जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here