26 साल के नौजवान युवक के प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़, हालत गंभीर

0
105

विकास वर्मा (हरियाणा ब्यूरो):-

 सोनीपत के सामान्य अस्पताल में उस समय सनसनी फैल गई। जब उनके सामने एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। यहां एक 26 साल के नौजवान युवक को गंभीर हालत के चलते भर्ती कराया गया। शख्स के प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ की गई। शख्स की हालत देखकर लग रहा है कि शख्स का लिंग परिवर्तन किया गया है।

सोनीपत के नागरिक अस्पताल में गुल्लू नाम के शख्स को गंभीर हालत के चलते भर्ती कराया गया। गुल्लू उत्तर प्रदेश के बागपत का रहने वाला है। वह सोनीपत में किसी किन्नर के साथ रह रहा था। गुल्लू ने कैमरे के सामने बताया कि कुछ लोगों ने पहले उसे चाय पिलाई और फिर उसे होश नहीं रहा। वह बीती देर रात सोनीपत के कव्वाली मोड पर किसी शख्स को गंभीर हालत में मिला। जिसे सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर जब डॉक्टरों ने उसकी हालत देखी तो डॉक्टर भौचक्के रह गए क्योंकि उसका लिंग परिवर्तन किया गया था। हालांकि पूरी डॉक्टरी जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि उसका लिंग परिवर्तन कैसे किया गया।
PunjabKesari

इस पूरे मामले में सोनीपत नागरिक अस्पताल के पीएमओ सीपी अरोड़ा ने कहा कि युवक के प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ की गई है।युवक का अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है।इसके बाद ही पता चल पाएगा कि वास्तव में पूरा क्या मामला था।फिलहाल शख्स का इलाज चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here