पाकिस्तान में बैन हुई फिल्म ‘अय्यारी

0
90

NTVTIME (चंदू शर्मा)
मुंबई – सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बायपेयी स्टारर फिल्म ‘अय्यारी’ शुक्रवार को देश भर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की कहानी इंडियन आर्मी पर बेस्ड है। फिल्म में आर्मी का महिमा मंडन किए जाने से फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।
नीरज पांडे द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘अय्यारी’ में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के मेंटर की भूमिका निभाई है। वहीं सिद्धार्थ का किरदार अपने मेंटर से काफी अलग सोच रखता है। बता दें कि जहां दुनिया भर के कई सिनेमाघरों में इस फिल्म को रिलीज किया गया है वहीं पाकिस्तान के फैंस इस फिल्म को नहीं देख पाएंगे। पाकिस्तान में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को देखा, लेकिन वहां पर इस फिल्म को क्लीयरेंस नहीं मिल पाया।
इससे पहले भी नीरज को पाकिस्तान में बैन का सामना करना पड़ा है। इंडियन आर्मी का महिमा मंडन किए जाने से ‘बेबी’ और ‘नाम शबाना’ को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। वही आज ‘अय्यारी’ के साथ हुआ है।
इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के अलावा अनुपम खेर, रकुल प्रीत, और नसीरुद्दीन शाह ने मुख्य भूमिका निभाई हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here