प्रधानमंत्री मोदी : ये दफ्तर हमारी कर्मभूमि है

0
1096

NTVTIME (चंदू शर्मा)
आज से दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर भाजपा का नया पार्टी मुख्यालय हो गया। पीएम मोदी ने भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के साथ मिलकर इस बिल्डिंग का उद्घाटन किया। उद्घाटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह और उनकी टीम की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि समय सीमा से पहले ही इस काम बखूबी अंजाम दिया गया। उन्होंने कहा कि ऐसे मुख्यालय बजट से नहीं सपने और काम करने की लगन से बनता हैं।

पीएम मोदी ने साथ ही कहा, ‘भारत में कोई राजनीतिक पार्टी खड़ी करना मुश्किल काम नहीं है,  जो थोड़ा बहुत कानून को जानते हैं वो आसानी से पार्टी बना सकते हैं. यहां कई पार्टियां अपनी विचारधारा और कार्यशैली के हिसाब से काम करती है. देश की ये अलग-अलग पार्टियां ही भारतीय लोकतंत्र की सुंदरता को बढ़ाती हैं.’ उन्होंने कहा कि हमारा सफर डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जैसे महानायकों के साथ शुरू हुआ और कार्यकर्ताओं की कई पीढ़ियों ने पार्टी के काम में अपना जीवन लगा दिया.

पार्टी का नया कार्यालय दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा विभिन्न दलों को अपना कार्यालय लुटियन जोन से दूसरी जगह ले जाने के निर्देश के बाद बीजेपी ऐसा कदम उठाने वाली पहली बड़ी राष्ट्रीय पार्टी बन जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here