PM नरेंद्र मोदी पहुंचे लीलावती अस्पताल, मनोहर पर्रिकर को देखने पहुंचे लीलावती

0
1131

मुंबई (चंदू शर्मा)
गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को कैंसर, हालत स्थिर
पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अग्नाशय में सूजन की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुंबई  –  पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अग्नाशय में सूजन की परेशानी के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरूवार को इलाज के लिए पर्रिकर को बांद्रा के लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया था। इनका इलाज प्रसिद्द कैंसर विशेषज्ञ पी. जगन्नाथ की देखरेख में चल रहा है।

पर्रिकर को अग्नाशय का कैंसर
लेकिन इनके बारे में एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनोहर पर्रिकर के अग्नाशय में कैंसर हुआ है और कैंसर चौथे स्टेज पर पहुंच गया है। यही नहीं उनकी स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है।
गौरतलब है कि बुधवार को पेट दर्द की शिकायत पर पर्रिकर को गोवा के सरकारी मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया लेकिन गुरूवार को उन्हें मुंबई लाया गया और लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल ने बताया अफवाह
मामले की गंभीरता को देखते हुए लीलावती ने शाम होते होते मनोहर पर्रिकर के ठीक होने की घोषणा की। तमाम न्यूज चैनलो द्वारा पर्रिकर की स्थिति गंभीर होने की सूचना देने पर अस्पताल ने इस अफवाह बताया और सफाई देते हुए अस्पताल के वॉइस प्रेजिडेंट अजय कुमार पांडेय ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री की हालत अब ठीक है। उनके बारे में जो खबरें आ रही हैं वो सारी अफवाह है हम उसका खंडन करते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here