कंपाने वाली ठंड में गरीबो के लिए कम्बल की सौगात.

0
145

रानी यादव

जनवरी महीने की शुरुआत से पड़ रही ठण्ड अपने सारे पुराने रिकार्ड तोड़ने पर आमादा है।इस हाड़ कंपाने वाली ठंड में खुद को महफूज़ रखना सबसे बड़ी चुनोती सी लगती है।वो लोग तो खुद को शीत लहर से बचा लेते हैं मगर यहां ऐसे कई लोग हैं जिनके पास जाड़े से जंग लड़ने का साधन तक नही होता।

ऐसे कई गरीब लोग आज भी इस ठण्ड में बिना कम्बल के दिन रात गुजारने को मजबूर हैं उन्ही ज़रूरत मंद लोगो को कम्बल की सौगात दी नगर निगम जोन 6 ने जिससे गरीब लोग काफी प्रसन्न हुए।

बुधवार के दिन ठाकुर गंज स्थित मंडप हाल में कम्बल वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया नगर निगम जोन 6 द्वारा आयोजित ये कार्यक्रम गरीबो और बेसहारा लोगो के लिए सौगात बनकर आया जिसमे बतौर मुख्यातिथि लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया जी भी मौजूद रही उन्होंने स्वयं भी उन लोगों को कम्बल बांटे जो अभी तक बिना कम्बल सर्द रातों के साये में ज़िन्दगी गुज़ार रहे थे।

कम्बल वितरण कार्यक्रम में पहुंचे लोगो ने इस नेक काम के लिए नगर निगम जोन 6 का आभार व्यक्त किया बड़े पैमाने पर आयोजित इस समारोह में  जोनल अधिकारी बिन्नो रिज़वी,कर अधीक्षक राजेश कुमार,राजेन्द्र पाल जी मौजूद थे।वही नगर निगम कर्मचारियों में रचित शुक्ला,आज़ाद अहमद,आनंद सिन्हा और परवेज़ भी मजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here