पलवल के महलूका गांव में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़।

0
101

विकास वर्मा हरियाणा ब्यूरो) पलवल:-

 
 प्रदेश में महिलाओं की अाबरु के साथ खिलवाड़ करने वाले दरिंदों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए महिला थाने खोले गए थे। लेकिन सच्चाई बिल्कुल इसके उल्ट है। जब से ये महिला थाने खुले हैं महिला और बच्चियों को न्याय पाने के लिए ज्यादा भटकना पड़ रहा है। ताजा मामला पलवल के महलूका गांव से एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का सामने अाया है। बताया जा रहा है कि अारोपी युवक उसी के गांव का है,जिसने शराब के नशे में धुत्त होकर उससे छेड़छाड़ की थी। घटना के दो घंटे के बाद पीड़ित महिला अपनी बच्ची को साथ लेकर कार्रवाई के लिए थाने पहुंची। लेकिन कोई पुलिस कार्रवाई नहीं की गई। वहीं दूसरे पक्ष के लोग भी धमकिया देकर राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं।
PunjabKesari
पीड़िता ने बताया कि 22 मार्च को गांव में अपने खेत से न्यार, चारा लेने गई थी। इस दौरान छोटी बहन भी उसके साथ थी। तभी गांव का एक युवक मौका देख कर उसके पास अाया और छेड़छाड़ करने लगा। जिसका विरोध करने पर अारोपी ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

जिसके बाद छोटी बहन ने शोर मचाना शुरु किया तो अारोपी दोनों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। अारोप है कि पुलिस की तरफ से अारोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जांच अधिकारी का कहना है कि दोनों तरफ से शिकायत अाई है लेकिन जब तक एफअाईअार दर्ज नहीं करुंगी इस मामले में कुछ नहीं बताउंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here