पी चिदंबरम के बचाव मे आऐ काग्रेस नेता Priyanka Gandhi Vadra और digvijaya singh ने किया समर्थन

Total Views : 214
Zoom In Zoom Out Read Later Print

पी चिदंबरम के बचाव मे आऐ काग्रेस नेता Priyanka Gandhi Vadra और digvijaya singh ने किया समर्थन

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद पी चिदंबरम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई होनी है लेकिन उसके पहले ही कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने मोदी सरकार पर हमला बोला है और पी चिदंबरम की गिरफ्तारी की कोशिशों को बदले की भावना से प्रेरित बताया है। 

प्रियंका ने चिदंबरम को सच बोलने वाला नेता बताया और मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें चिदंबरम का सच बर्दाश्त नहीं हो रहा है इसलिए उनके पीछे पड़ी है सरकार। वो इस सच के साथ खड़ी हैं चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी सहना पड़े।

प्रियंका ने ट्वीट किया, “राज्यसभा के सम्मानित सदस्य पी चिदंबरम ने दशकों तक पूरी ईमानदारी के साथ वित्त और गृह मंत्री के रूप में देश की सेवा की है। उन्होंने बिना किसी संकोच के सच बोला है और इस सरकार की नाकामियों को उजागर किया है, लेकिन ये सच इन्हें बर्दाश्त नहीं और कायरों की तरह उनके पीछे पड़े हैं। हमलोग उनके साथ खड़े हैं और सच के लिए हम लगातार लड़ते रहेंगे चाहे इसका कोई भी नतीजा क्यों न हो।“

@priyankagandhi
An extremely qualified and respected member of the Rajya Sabha, @PChidambaram_IN ji has served our nation with loyalty for decades including as Finance Minister & Home Minister. He unhesitatingly speaks truth to power and exposes the failures of this government,
but the truth is inconvenient to cowards so he is being shamefully hunted down. We stand by him and will continue to fight for the truth no matter what the consequences are.

दिग्विजय सिंह ने भी प्रियंका की तरह चिदंबरम के समर्थन में मोदी सरकार पर हमला बोला। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को गिरफ़्तार करने की कल रात से जो भी कोशिश हो रही हैं, मैं उसकी निंदा करता हूँ। सरकार हर काम राजनीतिक विद्वेष की भावना से क्यों कर रही है? ना एफआईआर में नाम, ना कोई प्रमाण। पर सीबीआई का ऐसा इस्तेमाल?”
@digvijaya_28
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को गिरफ़्तार करने की कल रात से जो भी कोशिश हो रही हैं, मैं उसकी निंदा करता हूँ। सरकार हर काम राजनीतिक विद्वेष की भावना से क्यों कर रही है? ना एफआईआर में नाम , ना कोई प्रमाण। पर सीबीआई का ऐसा इस्तेमाल ?

गौरतलब है कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। दिल्ली हाईकोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद चिदंबरम राहत की उम्मीद लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं लेकिन कल शाम से सीबीआई और ईडी की टीम उनकी तलाश में है पर चिदंबरम हैं कि उन्हें मिल ही नहीं रहे। 

पिछले 15 घंटे में सीबीआई की टीम तीसरी बार चिदंबरम की तलाश में दिल्ली के जोरबाग इलाके के आवास में पहुंची। हालांकि हाईकोर्ट से जमानत खारिज होने के बाद से पी चिदंबरम गायब हैं। आज सुबह साढ़े दस बजे उनकी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होनी है लेकिन चिदंबरम का अब तक कोई पता नहीं है।


See More

Latest Photos