वॉर रिव्यू, ब्लॉकबस्टर है ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की मूवी

Total Views : 15
Zoom In Zoom Out Read Later Print

वॉर रिव्यू, ब्लॉकबस्टर है ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की मूवी

2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच स्क्रीन पर एपिक वॉर देखने को मिलेगी. मूवी ने फैंस के एक्साइटमेंट को ट्रेलर रिलीज के साथ दोगुना कर दिया है. मूवी में वाणी कपूर फीमेल लीड में होंगी. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. UAE से मूवी के रिव्यू आने शुरू हो गए हैं.

फर्स्ट रिव्यू में फिल्म को एपिक एक्शन मूवी बताया जा रहा है. क्रिटिक ना केवल ऋतिक की डांसिंग स्टाइल और एक्शन की प्रशंसा कर रहे हैं. बल्कि टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस को सराहा जा रहा है.

एक यूजर ने ट्वीट कर कहा- ऋतिक रोशन फिल्म में शानदार हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इस मूवी में ऋतिक ने परफेक्ट बॉलीवुड हीरो की भूमिका निभाई है. जो ना केवल अच्छे से डांस कर सकते हैं ब्लकि अपनी फाइटिंग और चार्म से लोगों को इंप्रेस भी करते हैं. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने मूवी में टॉप लेवल की परफॉर्मेंस दी है. फिल्म के एक्शन सीन देख आपकी सांसे थम जाएंगी. मूवी का क्लाइमैक्स हैरान करने वाला है. ब्लॉकबस्टर.

फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म की बड़े स्तर पर एडवांस बुकिंग की जा रही है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, फर्स्ट शो के लिए तकरीबन 7.10 करोड़ की टिकट बिक चुकी हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं. फिल्म एक्शन सीन्स से लबरेज है. मूवी के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था.

See More

Latest Photos