रामराज्य का सपना होगा साकार - असीम

Total Views : 3
Zoom In Zoom Out Read Later Print

रामराज्य का सपना होगा साकार - असीम

अंबाला (हरियाणा ब्यूरो) अनिल शर्मा ntv time
 
एक ओर चुनावी सरगर्मियां दूसरी ओर त्यौहारों की पावन बेला। पूरे देश में विजयादशमी का पर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। अम्बाला शहर में भी अलग अलग हिस्सों में रावण, कुम्भकर्ण व मेघनाद के पुतलों का पूजन कर दहन किया गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी असीम द्वारा सुबह डंगडेहरी, लोहगढ़, मानकपुर, डडियाना, लिहारसा व कालूमाजरा के दौरों के बाद न्यू ज्वाइनिंग का सिलसिला जारी रहा। इसके बाद सैक्टर 7 हाउसिंग बोर्ड कालोनी में यूथ क्लब के सदस्यों द्वारा विजयदशमी के कार्यक्रम में शिरकत की। इसके उपरांत रामबाग में सनातन धर्म सेवा सोसाइटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम व शहर के सबसे बड़े आयोजन स्थल हुड्डा ग्राउंड सैक्टर 8 में लगभग 50000 की संख्या वाले जनसमूह के बीच जाकर प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद प्राप्त किया व रावण के पुतलों का दहन किया। शहर के जाने माने उद्यमी व समाजसेवी संजीव जुनेजा भी इस आयोजन में सम्मिलित हुए ।
इस अवसर पर असीम ने जनसमूह व अम्बाला की जनता को विजयदशमी पर्व की हार्दिक बधाई देते हुए अपने संबोधन में कहा कि यह त्यौहार हमें याद दिलाता है कि बुराई कितनी भी बड़ी क्यों न हो सच्चाई के सामने तुच्छ पड़ जाती है व अंत में जीत हमेशा सत्य की ही होती है। भारतीय जनता पार्टी ने जो देश में राम राज्य स्थापित करने का बीड़ा उठाया है वह साकार होकर ही रहेगा व इस मुहिम में जनता का उन्हें भरपूर समर्थन व सहयोग मिल रहा है।
इस अवसर पर विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा, संजीव गोयल टोनी, विशाल बत्तरा, अर्पित अग्रवाल व बड़ी संख्या में अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

See More

Latest Photos