शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं 6 से ज्यादा फिल्में, लीक से हटकर है लाल कप्तान और घोस्ट की कहानी

Total Views : 32
Zoom In Zoom Out Read Later Print

शुक्रवार को रिलीज हो रही हैं 6 से ज्यादा फिल्में, लीक से हटकर है लाल कप्तान और घोस्ट की कहानी

Upcoming /इस शुक्रवार रिलीज हो रही हैं 6 से ज्यादा फिल्में, लीक से हटकर है लाल कप्तान और घोस्ट की कहानी

बॉलीवुड डेस्क. इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर आधा दर्जन के लगभग फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। खास बात यह है कि कई फिल्मों के सबजेक्ट लीक से हटकर हैं। इनमें सैफ अली खान की "लाल कप्तान", विक्रम भट्ट की "घोस्ट" और भावेश कुमार की ऑनर किलिंग पर आधारित फिल्म "पी से प्यार एफ से फरार" शामिल हैं। दिवाली के समय शुरू होने जा रहे इस फिल्मी मेले में इंडस्ट्री के कई बड़े खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा दर्शक जोड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं।

अलग अवतार में नजर आएंगे नवाब सैफ

शुक्रवार को रिलीज होने जा रही नवदीप सिंह निर्देशित "लाल कप्तान" में दर्शकों को सैफ का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा। वे इसमें नागा साधु की भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी पर गौर करें तो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर शूट हुई यह फिल्म एक नागा साधु के बदले की कहानी है, जिसमें साधु एक अंग्रेज अफसर को मार देता है। इस पीरियड फिल्म को आनंद एल रॉय और इरॉस ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सैफ के अलावा जोया हुसैन, दीपक डोबरियाल और मानव विज भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

मिस्ट्री, हॉरर और रोमांस का तड़का है "घोस्ट"

अपनी डरावनी फिल्मों के लिए मशहूर विक्रम भट्ट एक बार फिर हॉरर कहानी के साथ बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। इस बार विक्रम ने ना केवल फिल्म का निर्देशन किया है बल्कि वे इसके लेखक भी हैं। इस फिल्म में टीवी स्टार सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य भूमिका में हैं। सनाया कसौटी जिंदगी की और लेफ्ट राईट लेफ्ट जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी पर बात करें तो दर्शकों को इसमें मर्डर मिस्ट्री, रोमांस और हॉरर का बेहतरीन मिक्सचर देखने को मिलेगा। 

मनोरंजन के साथ संदेश देगी "पी से प्यार एफ से फरार"

बड़े सितारों और बड़े फिल्मों के बीच मनोज तिवारी निर्देशित "पी से प्यार एफ से फरार" भी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म के जरिए मेकर्स ने ऑनर किलिंग को लेकर दर्शकों को संदेश देने का काम किया है। मथुरा की असल घटना से प्रेरित इस मूवी में एक राष्ट्रीय खिलाड़ी की कहानी है, जिसमें अंतरजातीय विवाह के चलते उसे ऑनर किलिंग का शिकार होना पड़ा था। फिल्म में भावेश कुमार के अलावा जिम्मी शेरगिल, संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे बड़े नाम अहम रोल निभाएंगे।
 

इनके अलावा इसी शुक्रवार मनोज शर्मा की "लाइफ में टाईम नहीं है किसी को", तारिक भट की "जिंदगी तुमसे" और ओवेस खान की "यारम" भी सिनेमाघरों में पहुंचेंगी।

वहीं 2 अक्टूबर को रिलीज हुई ऋतिक रोशन और टाईगर श्राफ की "वॉर" 280.60 करोड़ की कमाई के साथ अभी आच्छा response मिल रहा है ।

See More

Latest Photos