हाउसफुल 4 की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Total Views : 30
Zoom In Zoom Out Read Later Print

हाउसफुल 4 की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों की टक्कर देखने को मिली. अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का इस इस शुक्रवार यानी 25 अक्टूबर को रिलीज हुई हैं. लगभग 10 साल बाद हम सभी को तीन फिल्मों का दिवाली क्लैश देखने को मिला. जहां एक तरफ तापसी और राजकुमार राव की फिल्मों की तारीफ हो रही है तो वहीं अक्षय कुमार की फिल्म के चर्चे सबसे ज्यादा हैं.

हाउसफुल 4 ने किया इतना कलेक्शन?

हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 का इंतजार सभी को बेसब्री से था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो इसे जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिएक्शन मिले हैं. अब अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ चुका है. माना जा रहा है कि हाउसफुल 4 ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ रुपये की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर की है. इस फिल्म के लिए शुक्रवार के दिन धनतेरस का होना फायदेमंद रहा है.

बता दें कि अक्षय कुमार की इस मल्टी स्टारर फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे और जॉनी लीवर हैं. ये फिल्म पुर्नजन्म पर आधारित है. फिल्म की कहानी 1419 से 2019 तक आती है. इसमें अक्षय और बाकी सभी एक्टर्स को राजा-महाराजा के लुक और मॉडर्न अवतार में दिखाया गया है.

फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और पूरी स्टारकास्ट ने काफी जी-जान लगाई है. अलग-अलग रियलिटी शोज पर जाने एक बाद साथ-साथ अक्षय अपने सभी को-स्टार्स के साथ मुंबई से स्पेशल ट्रेन लेकर दिल्ली आए थे. क्रिटिक्स को अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 खास पसंद नहीं आई लेकिन फैंस इस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं.

See More

Latest Photos