आइकॉनिक Moto Razr फिर होगा लॉन्च, मिलेगा फोल्डेबल डिस्प्ले

Total Views : 12
Zoom In Zoom Out Read Later Print

आइकॉनिक Moto Razr फिर होगा लॉन्च, मिलेगा फोल्डेबल डिस्प्ले

Moto Razr – एक आइकॉनिक मोबाइल, जिसे 2004 में लॉन्च किया गया था. इस स्मार्टफोन ने इंडस्ट्री में धूम मचाई और काफी पॉपुलर हुआ. अब इसी आइकॉनिक फ्लिप फोन का नया अवतार लॉन्च किया जाना है. काफी समय से इसकी खबरें आ रही हैं और अब इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें लीक हो रही हैं.

Moto Razr 2019 की सबसे बड़ी खासियत ये होगी कि इसमें फोल्डेबल डिस्प्ले दिया जाएगा. 13 नवंबर को एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी ने भी हिंट दिया है और इस स्मार्टफोन के बारे में खबरें काफी समय से आ रही हैं. हालांकि कंपनी ने अब तक इसका टीजर जारी नहीं किया है.

हाल ही में इसके 10 फोटोज लीक हुए हैं जिसमें इसे आप अलग-अलग एंगल से देख सकते हैं. Evan Blass ने भी इसकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. बेसिकली ये फ्लिप फोन होगा, लेकिन ट्रेडिशनल फोन से काफी अलग होगा. ट्रेडिशन क्लैमशेल यानी फ्लिप फोन के एक तरफ डिस्प्ले होती है और दूसरी तरफ कीबोर्ड, लेकिन इसमें दोनों तरफ डिस्प्ले होगी और सेंटर से स्क्रीन फोल्ड होगी.

एक सेकंडरी डिस्प्ले भी दी जाएगी जो फोन की दूसरी तरफ होगी. फोन फोल्ड रहने की स्थिति में सेकंडरी स्क्रीन यूज कर पाएंगे. इस सेकंडरी स्क्रीन पर मैसेज, कॉल्स, ईमेल के नोटिफिकेशन्स मिलेंगे और भी यहां कई फीचर्स दिए जाएंगे. सेल्फी के लिए सेकंडरी स्क्रीन के नीचे एक कैमरा दिया जाएगा. 

इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसके साथ ही इसमें Qualcomm Snapdragon 710 प्रोसेसर दिया जाएगा और इसके दो वेरिएंट लॉन्च किए जा सकते हैं. इस फोन की कीमत 1500 यूरो होने की संभावना है. मोटोरोला ने 13 नवंबर के इवेंट के लिए इन्वाइट्स भेजने शुरू किए हैं और इस दौरान Moto Razr लॉन्च किया जा सकता है.

See More

Latest Photos