मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ 7 लुटेरे गिरफ्तार

Total Views : 56
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मुजफ्फरपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियार के साथ 7 लुटेरे गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने सात लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी कांटी और देवरिया थाना इलाकों से हुई है. लुटेरों के पास से पुलिस ने पांच पिस्टल, भारी मात्रा में गोलियां और दर्जन भर लूट की बाइक जब्त की है. फिलहाल, पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, कांटी थाना क्षेत्र में डीएसपी वेस्ट कृष्ण मुरारी को पांच अपराधियों के जमा होने की सूचना मिली थी. कृष्ण मुरारी ने कांटी पुलिस के साथ घेराबंदी कर चार को पकड़ लिया, जबकि एक अन्य आरोपी फरार हो गया. उधर देवरिया थाना पुलिस ने लूट के एक अन्य आरोपी को उसके एक साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से दो पिस्टल भी जब्त किया है. वहीं, जिले के तुर्की ओपी से भी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी से लूट और डकैती पर लगाम लगेगा, क्योंकि ये लोग अपराध की योजना बना रहे थे.

लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था
बता दें कि बीते महीने बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था. घटना नगर थाना इलाके के पुरानी बाजार की थी, जहां लुटेरों ने दिनदहाड़े 9 लाख रुपए लूट लिए थे. लूट की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पेट्रोल पंप के कर्मी कैश लेकर मालिक के घर से जा रहे थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक, अपराधी बाइक पर सवार थे और कैश लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद आसानी से चलते बने.।

See More

Latest Photos