हैदराबाद एनकाउंटर पर हिंदुस्तान की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ

Total Views : 51
Zoom In Zoom Out Read Later Print

हैदराबाद एनकाउंटर पर हिंदुस्तान की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ

हिंदुस्तान के हर राज्य हर जिला में महिलाओं का कहना है कि हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई से रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लड़कियां सुरक्षित महसूस करेंगी. हालांकि आरोपियों को ये आसान मौत मिली है.

हैदराबाद एनकाउंटर पर पूरे हिंदुस्तान की महिलाएं बोलीं- जो हुआ, अच्छा हुआ

हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और मर्डर मामले के चारों आरोपियों को मुठभेड़  में ढेर करने को लेकर हिंदुस्तान  की महिलाओं ने सही ठहराया है.
 इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत अच्छा हुआ कि सभी को मुठभेड़ में मार गिराया गया. लेकिन सरकार पहले कदम उठाती, तो वेटनरी डॉक्टर के साथ ऐसा नहीं होता. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद इस तरह के लोगों में खौफ पैदा होगा.

 हैदराबाद पुलिस की इस कार्रवाई से रेप जैसी घटनाओं पर रोक लगेगी. लड़कियां सुरक्षित महसूस करेंगी. हालांकि  आरोपियों को ये आसान मौत मिली है. जैसा उन्होंने किया, उनके साथ वैसे ही होना चाहिए था.  महिलाओं ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो हुआ अच्छा हुआ. इसमें मानवाधिकार के उल्लंघन की बात करना गलत है. पहले 'निर्भया', फिर महिला वेटनरी डॉक्टर और हाल में उन्नाव की घटना, कब तक इस तरह की वारदातें होती रहेंगी. अच्छा हुआ, इसी तरह की कार्रवाई होनी चाहिए. जिससे अपराधियों में डर पैदा होगा. जो इस तरह का अपराध करता है, उसे इसी तरह की सजा मिलनी चाहिए.

बता दें कि तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया. रिमांड के दौरान पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए सभी आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई थी. इसी दौरान चारों आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया. इस एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में हैदराबाद पुलिस की तारीफ हो रही है.।

See More

Latest Photos