दुष्कर्म के अरोपी नित्यानंद ने कहा-न मुझे कोई छू सकता है, न कोई कोर्ट केस चला सकता है

Total Views : 147
Zoom In Zoom Out Read Later Print

दुष्कर्म के अरोपी नित्यानंद ने कहा-न मुझे कोई छू सकता है, न कोई कोर्ट केस चला सकता है

Ntv time deepak tiwari:
नई दिल्‍ली। खुद को भगवान कहने वाले दुष्कर्म का आरोपी नित्यानंद (Nityanand accused of rape) देश छोड़कर भाग गया है। लेकिन अब भी वह सोशल मीडिया मौजूद है। हाल ही में उसने एक वीडियो वायरल किया है। इस वीडियो में भगोड़ा नित्यानंद कह रहा है कि मुझे कोई भी छू नहीं सकता है। वायरल हुए वीडियो में वह खुद को परम शिव बता रहा है। वह वीडियो में कह रहा है कि कोई भी कोर्ट उस पर मुकदमा नहीं चला सकती है।

बतादें कि गुजरात पुलिस आरोपी नित्यानंद की तलाश कर रही है। गुजरात में नित्यानंद पर अपहरण और अहमदाबाद के अपने आश्रम में जबरन बच्चों को रखने के मामले में एफआई दर्ज की गई है। अब नित्यानंद देश छोड़कर भाग चुका है। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें नित्यानंद कह रहा है कि मैं तुम लोगों के सामने अपनी सच्चाई का खुलासा करते हुए मेरी अखंडता को दिखा रहा हूं. अब मुझे को छू नहीं सकता, मैं तुम्हें सच्चाई बताता हूं कि मैं परम शिव हूं. समझे? कोई भी कोर्ट मेरे सच्चाई का खुलासा करने पर मुकदमा नहीं चला सकती है. मैं परम शिव हूं. वायरल वीडियो में नित्यानंद गेरुआ पगड़ी और गेरुआ रंग का ही लबादा पहने हुए नजर आ रहा है।

नित्यानंद का यह वायरल वीडियो 22 नवंबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कहां का है इसकी पहचान नहीं हो पाई है. वीडियो में वह अपने फॉलोअर्स को कह रहा है कि यहां पर तुम लोगों ने आकर मेरे प्रति अपनी अपनी अखंडता और निष्ठा बता दी है। मैं वादा करता हूं कि अब तुम सभी लोगों के और मृत्यु नहीं रहेगी।

भारत से भागने के बाद नित्यानंद का हाल ही में एक और वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपना अलग देश बसाने की बात कह रहा था. उसने उसे कैलासा नाम दिया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक उसने नया देश बसाने के साथ ही उसे लेकर अपनी भविष्य की योजना को भी बताया. बता दें कि पुलिस और अन्य एजेंसियां नित्यानंद की अलग अलग आपराधिक मामलों में लगातार खोज कर रही हैं लेकिन वह कहां है अब तक पुलिस को इसका सुराग नहीं लग सका है।

See More

Latest Photos